Bollywood / अफताब शिवदासानी की रिपोर्ट आयीं कोरोना पॉजिटिव

Zoom News : Sep 13, 2020, 11:33 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रहीं हैं। अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयीं थी, और अब खबरें आ रही है एक्टर अफताब शिवदासानी की भी टेस्ट रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयीं है। 

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी अफताब ने अपने सोशल मीडिया पर दी, और उन्होंने बताया कि वो इस समय अपने घर पर ही क्वारंटीन है। 

अफताब ने लिखा, "हैलो सभी को, उम्मीद करता हूं कि आप सभी लोग फिट और सही है, और अपना ध्यान रख रहे है। हाल ही में मुझे ड्राई कफ और माइल्ड बुखार जैसे सिस्टम्स आ रहें थे, तो मैनें अपना कोविद-19 का टेस्ट करवाया। और दुर्भाग्य से मेरा रिजल्ट पॉजिटिव आया।"

आगे अफताब ने बताया, "मेडिकल सुपरवाइजर और डॉक्टर्स की सलाह से मैं घर पर ही क्वारंटीन हूँ। मैं उन सभी से रिक्वेस्ट कर रहा हूं जो हाल ही में मेरे कांटेक्ट में आएं है, वो भी अपना टेस्ट करा लें और सुरक्षित रहें।"

"आपके सपोर्ट और गुड विशेज की वजह से मैं जल्द ठीक हो जाऊंगा और नॉर्मल लाइफ में वापस लौट आऊंगा। जितना हो सकें मास्क और सैनिटाइजर का इस्तेमाल जरूर करें, ये आपकी जिंदगी बचा सकता है। हम इससे साथ में जीतेंगे। प्यार. अफताब।"

अफताब के इस पोस्ट पर फैंस और उनके दोस्त कमेंट कर उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएँ मांग रहे प्यार। और हम भी अफताब के जल्द से जल्द कोरोना से जंग जीतने की प्रार्थनाएं करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER