Bigg Boss 14 / अभिनव ने घर से बाहर निकले के बाद कहा- मुझे प्यार देने के लिए शुक्रिया, अब शेरनी को विजेता बनाओ

Zoom News : Feb 11, 2021, 05:42 PM
बिग बॉस 14 अपने फिनाले की ओर तेजी से बढ़ रहा है। लगातार दृश्य भी बदल रहे हैं और कई तरह के आश्चर्य भी देखने को मिल रहे हैं। अब हाल ही में अभिनव शुक्ला की यात्रा भी समाप्त हो गई है कनेक्शंस के एक फैसले ने फिनाले से ठीक पहले अभिनव का सफर खत्म कर दिया और रुबीना दिलैक को भी अपने सफर का सबसे बड़ा झटका लगा। अभिनव का जाना रुबीना के लिए बहुत भावुक क्षण था।

अब बिग बॉस से बाहर आने के बाद, अभिनव शुक्ला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। अभिनेता ने अपने सभी प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है जिन्होंने उनका खुलकर समर्थन किया।

वीडियो में अभिनव कह रहा है कि उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि हर कोई उसे इतना सपोर्ट कर रहा है। उनके मुताबिक घर के अंदर कुछ भी नहीं मिल रहा था।

अभिनव ने उस वीडियो के जरिए रुबीना दिलैक के लिए वोट की अपील भी की है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि अब खुलकर अपनी शेरनी के लिए वोट करें और जीते रहें।

सोशल मीडिया पर अभिनव की यह अपील और वीडियो वायरल है। सभी प्रशंसक एक तरफ रुबीना का समर्थन करने के लिए तैयार हैं, जबकि उनकी नजर में अभिनव का अभिनय भी अनफिट है।

खेल की बात करें तो राहुल वैद्य, रुबीना, अली गोनी, निक्की तंबोली, राखी सावंत और देवोलीना (एजाज का प्रॉक्सी) के बीच जबरदस्त प्रतिस्पर्धा है।

कहा जा रहा है कि एजाज खान फाइनल से ठीक पहले शो में वापसी कर सकते हैं। फिर उन्हें इस खेल का हिस्सा देखा जा सकता है। अभी के लिए, देवोलिना अपनी ओर से अच्छा कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER