बॉलीवुड / आखिर क्यों लगने लगा अमिताभ बच्चन को अपनी नौकरी खोने का डर

Zoom News : Sep 09, 2022, 03:34 PM
बॉलीवुड | कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन इनसिक्योर नजर आए। उन्होंने हॉट सीट पर बैठी कंटेस्टेंट से अपना डर जाहिर किया। अमिताभ बच्चन ने गेम शो में हिस्सा लेने आईं रजनी मिश्रा से कहा कि उनकी जॉब खतरे में है। दरअसल रजनी अमिताभ बच्चन के सभी सवालों का सही जवाब देती हैं। उनका नॉलेज देखकर बिग बी इम्प्रेस हो जाते हैं।

लुक देख कर जज न करें 

अमिताभ बच्चन रजनी से कहते हैं, इतनी जानकारी है आपके पास रजनी जी, हमारी नौकरी जो है वो खतरे में पड़ गई है। बिग बी के मुंह से ऐसा सुनकर रजनी मिश्रा के साथ ही साथ वहां बैठी ऑडियंस भी जोर से हंसने लगती है। रजनी मिश्रा होस्ट अमिताभ बच्चन से अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहती है जब मैं साड़ी ,चूड़ी, बिंदी के साथ सिन्दूर लगाकर बाहर जाती हूं तो मुझे देख कर बहुत से लोग सोचते हैं कि मैं उतनी जानकार नहीं हूं। हमें बुक को उसके कवर से जज नहीं करना चाहिए। देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, द्रौपदी मुर्मू, प्रतिभा पाटिल सभी साड़ी पहनती हैं। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतने के बाद रजनी मिश्रा रोने लगीं। हाथ में टिश्यू बॉक्स पकड़े अमिताभ रजनी को कम्फ़र्टेबल फील कराने की कोशिश करने लगे। 

पति और ससुराल ने दिया साथ

रजनी मिश्रा ने होस्ट अमिताभ बच्चन से बताया कि मैं मूलतः बिहार से आती हूं फिलहाल मैं पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में रहती हूं। हमारे यहां बहू को घूंघट के बिना बाहर जाने तक की इजाजत नहीं है लेकिन मैं बहुत लकी हूं कि मुझे इतना प्यार करने वाला पति और हर कदम पर साथ देने वाला ससुराल मिला। जिन्होंने समाज के विरुद्ध जाकर मुझे पढ़ाया और हर कदम पर मेरा साथ दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER