Bigg Boss 14 / घर से बेदखल होने के बाद निक्की तंबोली की वायरल पोस्ट, लिखा- इस जर्नी को हमेशा..

Zoom News : Dec 06, 2020, 06:37 PM
बिग बॉस के सीजन 14 में निक्की तम्बोली की यात्रा भी समाप्त हो गई है। मनोरंजन और जीवंत खेल दिखाने के बाद, निक्की को कम वोटों के कारण बिग बॉस से बाहर होना पड़ा। इविक्ट बनने के बाद निक्की तम्बोली बहुत भावुक हो गई हैं। जब निक्की, जिसने खुद को शो जीतते हुए देखा है, को अब बेघर होना पड़ा है, यह अनुभव उसके लिए दिल तोड़ने वाला है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। निकाले जाने के बाद, निक्की ने एक लंबी पोस्ट के माध्यम से परिवार के सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया है। उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान की भी तारीफ की है।

निक्की ने लिखा है- मैं इस यात्रा को हमेशा याद रखूंगी। सलमान खान ने बहुत मदद की है। उन्होंने हमेशा सही रास्ता दिखाया है। आप सभी को भी धन्यवाद क्योंकि आपको मेरा खेल पसंद आया। मैं भाग्यशाली था, अब निक्की का खेल वास्तव में दूसरों से अलग था और किसी को प्रभावित करने वाला था। खेल की शुरुआत से, उनकी रणनीति न केवल प्रभावी दिखी बल्कि हमेशा उन्हें अच्छे परिणाम भी दिए।

इस कारण निक्की ने उन लोगों को धन्यवाद दिया है जिन्होंने उन्हें इतना प्यार दिया है। निक्की ने इस बारे में लिखा है - उन सभी प्रशंसकों के लिए एक बड़ा धन्यवाद जिन्होंने लगातार उनका समर्थन किया। बिग बॉस ने मुझे अपना असली रूप दिखाने के लिए एक मंच भी दिया। यह हमेशा मेरे दिल के करीब है

वैसे, बिग बॉस के इस खेल के दौरान, निक्की ने सभी को प्रभावित किया था कि उनके निष्कासन के बाद, एजाज़ खान की आँखों में आँसू थे और रुबीना ने उनकी प्रशंसा करना बंद नहीं किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER