देश / बजट पेश होने के बाद इन विपक्षी नेताओं से मिले पीएम मोदी, जानें क्या हुई बात

Zoom News : Feb 01, 2022, 06:50 PM
नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को लगातार चौथा आम बजट पेश करने पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को लोक सभा में बधाई दी और फिर उसके बाद विपक्षी खेमे में जाकर विपक्ष के नेताओं के साथ संवाद किया.

पीएम मोदी ने टीएमसी नेताओं से की बात

बजट पेश होने के बाद सदन की कार्यवाही दिन भर के लिए स्थगित किए जाने के बाद मोदी को तृणमूल कांग्रेस के नेताओं सुदीप बंदोपाध्याय और सौगत राय से सदन के अंदर बात करते देखा गया. राय ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि वह पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को वापस बुलाएं.

सीएम ममता ने गवर्नर धनखड़ का ट्विटर हैंडल किया ब्लॉक

बताते चलें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और धनखड़ के बीच लंबे समय से विवाद जारी है और पिछले दिनों मामला इतना बिगड़ गया कि बनर्जी ने धनखड़ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को ब्लॉक कर दिया. 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से गर्मजोशी से मिले पीएम

प्रधानमंत्री मोदी को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं केरल के के सुरेश और गोवा के फ्रांसिस्को सरदिन्हा से भी बातचीत करते देखा गया. सरदिन्हा ने बताया कि प्रधानमंत्री ने गत वर्ष दिसंबर महीने में गोवा मुक्ति दिवस पर आयोजित समारोह के बारे में उनसे पूछा. कांग्रेस के कुछ ही नेता इस कार्यक्रम में शरीक हुए थे. सरदिन्हा उनमें से एक थे.

बजट पेश होते ही सदन से निकले राहुल गांधी

बजट पेश होने के तत्काल बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी सदन से चले गए थे. प्रधानमंत्री ने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी से गर्मजोशी से मुलाकात की. पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा के साथ भी वह हाथ मिलाते नजर आए. 

इन नेताओं से भी मिले पीएम मोदी

मोदी को जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला, द्रविड़ मुनेत्र कषगम के दयानिधि मारन, रिवोल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी के एन के प्रेमचंद्रन से भी बात करते और कुशलक्षेम पूछते देखा गया. वाईएसआर कांग्रेस के कृष्ण डी लावू और निर्दलीय सांसद नवनीत राणा को भी प्रधानमंत्री का अभिवादन करते देखा गया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER