देश / पिता सौरव गांगुली से मुलाकात के बाद बेटी सना ने कहा- अभी वो बेहतर हैं और उनकी हालत स्थिर

Zoom News : Jan 03, 2021, 07:26 AM
Kolkata: पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का स्वास्थ्य शनिवार सुबह अचानक बिगड़ गया, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में पिता सौरव से मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए उनकी बेटी सना ने कहा कि वह अब बेहतर हैं और उनकी हालत स्थिर है।

रिपोर्ट के मुताबिक, 48 वर्षीय सौरव गांगुली शनिवार को अपने घर पर जिम में वर्कआउट कर रहे थे और इसी दौरान उन्हें सीने में दर्द हुआ। इसके बाद, परिवार ने उन्हें तुरंत कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उन्होंने एंजियोप्लास्टी करवाई।

शनिवार रात, वुडलैंड्स अस्पताल से बाहर निकलते समय, सौरव की बेटी सना ने कहा कि हम इस बारे में बाद में बात कर सकते हैं। लेकिन कार में बैठने से पहले सना ने कहा कि वह अब बेहतर कर रही हैं। वे बात कर रहे हैं और उनकी हालत स्थिर है।

इससे पहले, वुडलैंड्स अस्पताल ने एक बयान जारी कर कहा, 'सौरव गांगुली की हालत अब स्थिर है। गांगुली ने एंजियोप्लास्टी करवाई जिसके बाद दिल की नसों में एक स्टेंट डाला गया। फिलहाल सौरव गांगुली पूरी तरह से ठीक हैं। भगवान का शुक्रिया।'

सौरव गांगुली की तबीयत खराब होने के बाद, प्रशंसकों और क्रिकेटरों के साथ-साथ राजनेताओं ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। इस बीच, गृह मंत्री अमित शाह ने बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली की पत्नी डोना से फोन पर बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

इस बीच, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी गांगुली की देखभाल के लिए अस्पताल गईं। पूर्व क्रिकेटर से मिलने के बाद ममता ने कहा कि वह अच्छा कर रही हैं।

मुख्यमंत्री बनर्जी ने कहा कि वह अब ठीक हैं। बिस्तर पर हैं। हालांकि मुझे आश्चर्य है कि क्या उसने पहले कभी अपना परीक्षण नहीं किया था। उन्होंने आगे कहा कि वह एक खिलाड़ी हैं। हम सोच भी नहीं सकते कि उसे ऐसी कोई समस्या थी। डॉक्टरों ने एंजियोप्लास्टी की है। मैं यहां के डॉक्टरों को धन्यवाद देता हूं।

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी गांगुली के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER