राजस्थान / पैसे देने से मना करने पर शख्स ने राजस्थान में ईंट से पीटकर की अपनी मां की हत्या

Zoom News : Apr 03, 2021, 10:19 AM
कोटा: राजस्थान के कोटा (Kota News) में एक कलयुगी शराबी बेटे ने मां की हत्या (Murder) कर दी. बताया जा रहा है कि शराबी बेटे ने नशे में अपनी मां राजकुमारी बैरवा को बेरहमी से पीटा (Crime News Today). जिसे इलाज के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया. दो दिन तक इलाज भी चला, लेकिन राजकुमारी बैरवा को नहीं बचाया जा सका. 

बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी मां से शराब के लिए पैसे की मांग की थी और पैसे ना देने पर उसके साथ मारपीट (Crime News Hindi) की. उद्योग नगर थाना पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

पड़ोसियों ने दी थी बुजुर्ग महिला के घायल होने की सूचना

मामले के अनुसार, डीसीएम पावर हाउस के नजदीक रहने वाली 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला राजकुमारी बैरवा के पड़ोसियों ने उसके भाई राजेंद्र सिंह (Rajendra Singh) को सूचना दी थी कि वह गंभीर रूप से बीमार है और उसके आंख पर भी गंभीर चोट (Crime News India) लगी हुई है. ऐसे में राजेंद्र सिंह उसके घर पर पहुंचा और उसकी घायल स्थिति को देखते हुए एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहां पहले चिकित्सकों ने उसे सीपीआर दिया और उसके बाद गंभीर होने पर कृत्रिम ऑक्सीजन देकर उसे इमरजेंसी सर्जिकल वार्ड में रखा गया था. जहां इलाज के दौरान महिला की मौत (Crime Alert) हो गई. 

छोटा बेटा है शराब का आदी

मामले में जानकारी के अनुसार महिला का बड़ा बेटा रविकांत अजमेर (Ajmer) में कृषि विभाग में कार्यरत है. वहीं, छोटा बेटा शशिकांत उसके साथ ही रहता है. दोनों शराब के आदी हैं. शशिकांत शराब पीकर बुजुर्ग महिला से मारपीट भी करता था क्योंकि उसके पास पेंशन की राशि आती थी, जिसे लेने के लिए वह कई बार इस तरह की घटनाएं कर चुका है. घर पर बुजुर्ग महिला और उसका बेटा शशिकांत ही रहता था. बीते तीन चार दिनों से महिला करके बाहर नहीं निकली थी. ऐसे में पड़ोसियों ने ही महिला के भाई राजेंद्र सिंह को इस मामले (Crime News Update In Kota) में सूचना दी थी. जब वह पहुंचा तो महिला गंभीर रूप से चोटिल थी. साथ ही उसके आंख पर काफी खून भी निकल रहा था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER