दुनिया / वीडियो गेम खेलने से मना करने पर, युवक ने मां और सौतेले पिता को घोंप दिया चाकू

Zoom News : Dec 22, 2020, 08:14 AM
अमेरिका के मिशिगन शहर में 29 वर्षीय गेमर क्रिस्टोफर मैक्केन ने अपने सौतेले पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी और अपनी मां पर चाकू से वार कर दिया क्योंकि दोनों क्रिस्टोफर को वीडियो गेम खेलने से मना कर रहे थे। यह 66 वर्षीय महिला और 71 वर्षीय दंपति नींद में सो रहे थे और सोना चाहते थे, इसलिए क्रिस्टोफर खेल खेलने से मना कर रहे थे। मैडिसन हाइट्स के पुलिस प्रमुख कोरी हेन्स ने कहा कि इस घटना के बाद, 29 वर्षीय क्रिस्टोफर भी अपने पड़ोसी के पास गया, खून से लथपथ, हालांकि वह थोड़े समय बाद लौटा।

मैडिसन हाइट्स पुलिस चीफ ने कहा- उसने अपनी मां की नाक पर मुक्का मारा, जिसकी वजह से महिला की नाक टूट गई। इसके बाद उसने अपने सौतेले पिता को कई घूंसे मारे, जिसके बाद वह आदमी खुद को और अपनी पत्नी को बचाने के लिए रसोई में गया और चाकू वहां से ले आया।

हालाँकि, यह निर्णय काफी गलत साबित हुआ क्योंकि क्रिस्टोफर ने यह चाकू छीन लिया और अपने सौतेले पिता पर कई हमले किए। उसने अपनी मां को भी बख्शा और उस पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। कोरे हेन्स ने कहा कि जब हम वहां पहुंचे, तो घर की दीवारों पर, फर्नीचर पर केवल खून था।

हेन्स ने कहा कि 'उसे पकड़ने के लिए बहुत सारे अधिकारी लगे। वैसे भी, कोरोना महामारी के कारण, आप किसी और के खून से बचना चाहते हैं, लेकिन इस मामले में रक्त खून था। ऐसे में हमें बहुत सावधान रहना होगा। क्रिस्टोफर भी गिरफ्तार होने से बचने के लिए संघर्ष करता रहा और पुलिस अधिकारियों पर थूकता रहा। हालांकि, कुछ ही देर बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER