Nisha Guragain / MMS लीक से चर्चा में निशा गुरगैन, क्रिकेटर केएल राहुल से करना चाहती हैं शादी

Jansatta : Jun 27, 2020, 01:37 PM
TikTok star Nisha Guragain MMS: टिकटॉक सुपरस्टार निशा गुरगैन इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल सोशल मीडिया में इन दिनों निशा के नाम पर एक अश्लील एमएमएस वायरल हो रहा है। निशा का कहना है कि वी़डियो में दिख रही लड़की वह नहीं हैं। वहीं सोशल मीडिया में इस तरह की बातें भी चल रही हैं कि दिख रही लड़की निशा ही हैं। आइए आपको बताते हैं आखिर ये निशा गुरगैन हैं कौन।

निशा गुरगैन मूल रूप से नेपाल की रहने वाली हैं। साल 1997 में उनका जन्म यहीं मुंबई में ही हुआ। निशा ने बहुत कम उम्र में ही सोशल मीडिया में लोकप्रियता हासिल कर ली थी।

ये भी पढ़े:- बेशर्मी की सारी हदे पार / TikTok स्टार Nisha Guragain का MMS हुआ लीक

टिकटॉक पर निशा के करीब 27 मिलियन फॉलोअर्स हैं। निशा भारत में टिकटॉक पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वालीं चौथी शख्सियत हैं। टिकटॉक पर निशा के लिपसिंक काफी पॉपुलर हैं। टिकटॉक के साथ ही निशा को इंस्टाग्राम पर भी लाखों लोग फॉलो करते हैं।

Tik Tok Girl / Adult MMS Viral से फेमस हुई Nisha Guragain के ये अवतार आपको चौंका देंगे

पर्सनल लाइफ की बात करें तो निशा का नाम Danish Alfaaz के साथ जोड़ा जाता है। दानिश अल्फाज भी टिकटॉकर ही हैं। दानिश औऱ निशा साथ में वीडियो सॉन्ग भी कर चुके हैं। फिलहाल निशा गुरगैन ने दानिश को लेकर अभी तक यह बात नहीं कबूली है कि वह उनके साथ अफेयर में हैं। Nisha Guragain ने पिछले साल सोशल मीडिया में कहा था कि वह क्रिकेटर केएल राहुल से शादी करना चाहती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER