निशा गुरगैन / जानिए Nisha Guragain से Angel Nishu बनने की पूरी कहानी, और कुछ मजेदार Facts

Zoom News : Jul 23, 2020, 09:34 AM
Nisha Guragain Full Story: Viral video से फेमस हुई निशा गुरगैन कौन है? एक फ़ेमस फैशन ब्लॉगर, मॉडल, यूट्यूबर और टिकटोक स्टार है। ये टिक-टॉक पर लिप सिंग की वीडियो डालती है, जिसे खूब पसंद किया जाता है। टिक-टॉक पर काफी लंबे समय से सक्रिय है और इनके करियर का ग्राफ शुरूआत से ही उठता चला गया। आज इनके 27.3 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स (June 2020) है। इस आर्टिकल में उभरती Tik Tok Viral Girl निशा गुरगैन की जीवनी, आयु, इंस्टाग्राम आईडी, फिगर साइज, लाइफ स्टोरी और संक्षिप्त बायोग्राफी बताएंगे। वहीं आखरी में आप Nisha Guragain की नई तस्वीरें भी देख पाएंगे।

बेशर्मी की सारी हदे पार / TikTok स्टार Nisha Guragain का MMS हुआ लीक

उम्र, जन्म और शिक्षा

निशा गुरगैन का जन्म 2 अक्टूबर 1997 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। इनका असली नाम निशा शर्मा है। अपनी प्रारंभिक शिक्षा मुंबई के निजी स्कूल (SCHOOL) से की। निशा ने कॉमर्स फील्ड बीबीए करके अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी की। परिवार के बारे में अभी हमें अधिक जानकारी प्राप्त नही हुई है लेकिन हम जल्द ही इसे उपलब्ध कराएंगे।

फिगर साइज

बेहद खूबसूरत टिकटोकर्स है निशा । इनकी हाइट 5 फ़ीट 4 इंच है और इनका वेट 54 किलो है। इनके फिगर की मेज़रमेंट(Bra Size)  32-25-32 है। इनके बालो और आँखों का रंग काला है।

सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है और अपने ऑउटफिट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती है। टिक टोक पर 22 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है। इनके इंस्टाग्राम अकाउंट में भी 1.6 मिलियन फॉलोवर्स है।

इनकी संपत्ति लगभग 15-20 लाख (Networth)की है और इनके हर महीने की इनकम 1-2 लाख(Income) रुपये है। निशा का पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान, राजकुमार राव और सनी देओल है.

पसंदीदा अभिनेत्री सोनम कपूर, कियारा आडवाणी और आलिया भट्ट है। निशा को घूमना ,शॉपिंग करना, फ़ोटो शूट करना बहुत पसंद(Hobbies) है। निशा को पानीपुरी खाना बेहद पसंद है।

Nisha Guragain Tik Tok Carrer

निशा गुरगैन एक उभरती हुई टिकटोक स्टार हैं। निशा का एक लिप-सिंग म्यूजिक वीडियो, मुझे याद है आता तेरी वो नजरे मिलाना टिकटोक पर बहुत वायरल हुआ था। इसे टिकटोक(Tik Tok) पर 2.5 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले थे।

टिकटोक पर इसी तरह के वीडियो अपलोड करती है। यूट्यूब पर भी काफी पॉपुलर है। अभी हाल में ही यूट्यूब पर इनका म्यूजिक वीडियो ना लड़या कर रिलीज हुआ था और लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आया था।

निशा गुरगैन के बारे में मजेदार तथ्य (Facts)

  • जानवरों से बड़ा लगाव है, वह अपने कुत्ते के साथ ज्यादा समय व्यतीत करती हैं।
  • डांस और मॉडलिंग उनका पैशन है उन्हें टिक टॉक वीडियो और फोटोग्राफी करके मजा आता है।
  • #निशा की तमन्ना है कि वह भारत की सबसे बड़ी टिक टॉक स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस(Actress) बने।
  • रिलेशनशिप में और बॉयफ्रेंड से ज्यादा मतलब नहीं है। उन्हें घर में रहना पसंद है खास करके फैमिली मेंबर के साथ समय बिताना अच्छा लगता है।
  • #Nisha Guragain Figure से कमाल की है। वह जिम करने से ज्यादा योगा (Yoga) पर फोकस करती है.
  • निशा अपने स्टूडेंट(Student) करियर में कमाल की थी, वह अच्छी स्टूडेंट भी है।
  • #पसंदीदा गीत तेरी याद है आता है पर टिक टॉक वीडियो बनाई थी, जो बड़ी तेजी से वायरल(Viral) हो गई। उसपर 2.5 मिलियन से ज्यादा Heart मिले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER