मंनोरजन / दोस्त दिव्या भटनागर की मौत के बाद देवोलिना ने किया उनके पति को बेनकाब, कहा- करते थे मारपीट...

Zoom News : Dec 08, 2020, 09:33 AM
MH: टीवी अभिनेत्री दिव्या भटनागर अब हमारे बीच नहीं हैं। कुछ समय पहले वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थी, जिसके बाद वह कई दिनों तक वेंटिलेटर पर रही। और अब इस दुनिया से चले गए। अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्जी की मौत से गहरा दुख हुआ है। देवोलीना और दिव्या बहुत अच्छे दोस्त थे। देवोलीना ने सोशल मीडिया पर दिव्या के लिए एक वीडियो डाला है। वीडियो में वह दिव्या को याद करते हुए बहुत रो रही है। इसके अलावा, वह दिव्या के पति गगन गबरू की सच्चाई को सामने लाने के लिए भी देखा जाता है।

वीडियो में, देवोलीना बोल रही है- 'इस वीडियो में मैं अपनी बहन-परिवार-मित्र दिव्या भटनागर के लिए बना रही हूं। मेरा क्यू अब छोड़ दिया। उसने अभी शुरुआत की थी कि वह अपने तरीके से, स्वतंत्र रूप से जीवन जिएगा। किसी के जाल में नहीं पड़ेंगे। खुद को संभालेंगे, उसे मजबूत बनाएंगे। मुझे लगता है कि भगवान खुद उनकी पीड़ा को नहीं देख सकते।

'9-10 साल में, मैंने कभी नहीं देखा कि उसने किसी के साथ कुछ भी गलत किया हो, यहां तक ​​कि किसी को चोट भी पहुंचाई हो। लोगों ने सिर्फ उसे चोट पहुंचाई, उसका इस्तेमाल किया। खासकर, रिश्तों में।

देवोलीना ने कहा, 'हर एक लड़की कहीं से भी धोखा खाने के बाद गलती करती है, अगर कहीं से थोड़ा सा भी सपोर्ट मिलता है, तो वह लड़की बिना सोचे समझे उसका समर्थन करती है। बिना उसकी पृष्ठभूमि जाने। दिव्या बिल्कुल भोली थी। मैं उस पागल को समझाता था। वह हजारगुना भावुक थी।

'यह वीडियो बहुत महत्वपूर्ण है, उस व्यक्ति के लिए, जिसकी वजह से दिव्या ने इतनी कठिनाइयों का सामना किया है। मुझे पता है कि कोविद की वजह से दिव्या आज हमारे साथ नहीं है, लेकिन उसके साथ मानसिक और शारीरिक शोषण हुआ है। अगर कोई भी व्यक्ति उस चरण से गुजरता है, तो उस व्यक्ति में एक छोटी सी बीमारी से लड़ने की ताकत नहीं होती है। यह फिर से कोविद था।

'मैं आपको यह बात बहुत शांति से बता रहा हूं, खासकर गगन गबरू, उस दिन आपने पोस्ट किया था कि दिव्या की मां और भाई आपके खिलाफ थे। आप अपने नाम पर प्रचार ले रहे थे। आपकी स्थिति आज क्या है, भले ही आप चार या पांच कलाकारों को जानते हों, यह दिव्यांगता के कारण है। मैं भी तुम्हारे खिलाफ खड़ा था। दिव्या आपके प्यार में इतनी अंधी हो गई थी, उसे कुछ भी नजर नहीं आ रहा था। '

डोविलिना ने कहा, 'मैं आपको बेनकाब कर दूंगी। हम आपके खिलाफ खड़े हो गए क्योंकि शिमला आप के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। जिसकी सजा आपने 6 महीने जेल में बिताई है और वह भी जमानत पर।

'आप अभी भी कभी भी जेल जा सकते हैं। क्योंकि आपने दिव्या को इतने सालों तक मेंटल से पीटा है, आपने उसे प्रताड़ित किया। इस सब के कारण, वह इतनी बीमार पड़ गई, तनाव में आ गई। सब तुम्हारी वजह से हुआ।

'तुमने क्या सोचा अगर तुम्हारे पास दिव्या नहीं है, तो तुम बच जाओगी, तुम रोजाना गर्लफ्रेंड का साथ दोगे। अगर आप इसे अभी नहीं रोकते हैं, तो आप नहीं जानते कि आगे किसका जीवन बर्बाद होगा। कृपया उन सभी लोगों की पृष्ठभूमि देखें, जो इससे जुड़े हैं। करवाचौथ पर दिव्या के साथ भी मारपीट की गई थी। शादी के बाद वह रोज दिव्या को मारता था, मैं तुम्हारे सामने सारे सबूत उजागर कर दूंगा। आपका जीवन अब जेल में व्यतीत होगा।

बता दें कि पिछले साल 2019 में दिव्या ने अपने बॉयफ्रेंड गगन से शादी की थी। दोनों ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने सात फेरे लिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER