एंटरटेनमेंट / दिव्या भटनागर की मौत के बाद पहली बार सामने आया ये वीडियो

Zoom News : Dec 11, 2020, 08:27 AM
Divya Bhatnagar Death: अभिनेत्री दिव्या भटनागर की मौत और अंतिम संस्कार के बाद उनके घरवालों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रेयर मीट का आयोजन किया। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिव्या के दोस्त और उनका पूरा परिवार सदमे में दिखाई दे रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिव्या की याद में सभी गमजदा है और एक दूसरे को गले लगाकर संभाल रहे हैं। बीतें दिनों दिव्या ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

7 दिसंबर को टीवी अभिनेत्री दिव्या भटनागर की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई थी। उनकी अचानक मौत से उनके फैंस, मित्र और परिवार गहरे सदमे में है। वहीं दिव्या की मौत के बाद उनके पति गगन को लेकर कई शॉकिंग खुलासे हो रहे हैं। गगन पर दिव्या के परिवार और उनके दोस्तों ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। दिव्या की बेस्ट फ्रेंड देवोलीना भट्टाचार्य ने एक वीडियो जारी कर गगन पर दिव्या को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं।

इसके साथ ही दिव्या के भाई देवाशीष भी दिवंगत अभिनेत्री के पति गगन के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराने वाले हैं। दिव्या के परिवार ने आरोप लगाया है कि गगन दिव्या के साथ मारपीट और मानसिक रूप से टॉर्चर करता था। दिव्या के भाई को उनकी अलमारी से 7 नवंबर को लिखा गया एक नोट मिला है, जिसमें कई सारी बातों का जिक्र है। इस लेटर में दिव्या ने अपने साथ हुई मारपीट और गालियों के बारे में भी लिखा हुआ है।

दिव्या ने बीते साल दिसंबर महीने में ही शादी रचाई थी। ये शादी दिव्या ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर की थी। जिसके बारे में उनके पति गगन गबरू भी बता चुके हैं। मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्या और गगन ने एक लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था, जिसके बाद दिव्या, गगन को लेकर मुंबई आ गई थीं।

बताया जाता है कि दिव्या की शादी में बेहद कम लोग ही शामिल हुए थे। बीते दिनों एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर खुलासा किया था कि दिव्या अपनी पर्सनल लाइफ में काफी परेशान थीं। उन्होंने दिव्या के पति गगन पर दिव्या के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए उन्हें एक्सपोज करने की धमकी दी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER