Bigg Boss 14 / बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना जीतने के बाद कहा- शो ने मेरे रिश्ते को बचाया

Zoom News : Feb 22, 2021, 10:47 AM
बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना दिलैक ने कहा कि खिताब उतना आसान नहीं है, आपको अपने सभी रंग दिखाने होंगे। रुबीना ने अपने जीवन के रहस्यों के बारे में बात की, अपने पति के साथ संबंधों पर भी चर्चा की और अंततः शो से एक विजेता के रूप में उभरी। रुबीना ने बताया कि उन्हें क्या उम्मीद थी। उन्होंने कहा कि शो ने उन्हें बहुत कुछ दिया। रुबीना ने स्वीकार किया कि इस शो ने उनके रिश्ते को बचा लिया।रुबीना कहती हैं कि वह कभी भी अपने जीवन के बारे में इतनी बात नहीं करती थीं। मैं एक निजी व्यक्ति था। लेकिन इस शो ने उन्हें जीवन के बारे में बात करना सिखाया। मैंने अपने दर्शकों के सामने सब कुछ कहा, मैं हर मुद्दे पर चर्चा करके खुश हूं।

रूबीना की योजना आगे क्या है?

जब रुबीना से पूछा गया कि उनकी आगे की योजना क्या है, तो उन्होंने कहा, "फिलहाल मैं ट्रॉफी जीतने के बाद जश्न मना रही हूं, मुझे नहीं पता कि आगे क्या होगा।" लेकिन उम्मीद है कि कई अच्छी चीजें होंगी।

यहां, शो जीतने के बाद, रुबीना दिलैक ने अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके दर्शकों को धन्यवाद दिया। उसने यह भी वादा किया कि वह जल्द ही अपने प्रशंसकों के लिए लाइव आएगी। लाइव में, वह बिग बॉस की ट्रॉफी चुंबन देखा जाता है। उन्होंने कहा कि आप सभी के साथ बहुत कुछ साझा किया जाना है। उन्होंने कहा कि मुझ पर विश्वास करने वालों को धन्यवाद। उन्होंने कलर्स और शो के होस्ट सलमान खान को भी धन्यवाद दिया।

143 दिनों के बाद, वह बिग बॉस के घर से बाहर आकर खुश लग रही थी। उन्होंने कहा कि मैं अभी भी सोच रहा हूं कि यह एक सपना है या वास्तविकता, आप लोगों ने मेरे सपने को वास्तविकता में बदल दिया है। मैं अपने प्रशंसकों का प्रशंसक हूं। रुबीना ने कहा कि वह जल्द ही सोशल मीडिया पर वापसी करेंगी और लगातार अपने प्रशंसकों से जुड़ी रहेंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER