Technical / एक साल एक्टिव रहेगा Sim, Unlimited Free Calling के साथ मिलेगा इंटरनेट

Zoom News : Dec 21, 2022, 04:32 PM
Unlimited Recharge For Year: अगर आपको भी हर महीने रिचार्ज करवाने की डेट याद नहीं रहती है और आप हर महीने प्लान खत्म होने के बाद ही इसे रिचार्ज करवाते हैं तो जाहिर सी बात है आपकी कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा बंद हो जाती है और ऐसे में कई बार आप मुसीबत में भी पड़ जाते हैं. ऐसा आपके साथ ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए एयरटेल यूजर्स के लिए एक खास प्लान मार्केट में आया है जिसे एक बार रिचार्ज करवाने के बाद आपको साल भर रिचार्ज करवाने की टेंशन नहीं रहती है. खास बात यह है कि यह एक प्रीपेड प्लान है ऐसे में यूजर्स को बेहतरीन बेनिफिट्स मिलेंगे और पोस्टपेड वाली कोई झंझट भी नहीं रहेगी. अगर आपको इस प्लान के बारे में कोई जानकारी नहीं है तो हम आज इसके बारे में विस्तार से बताएंगे.

कौन सा है यह प्लान और कितनी है इसकी कीमत

हम एयरटेल के जिस प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसकी कीमत 1799 रुपए है. इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें आपको 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है. ऐसे में आप अगर 1 जनवरी को अपना प्लान रिचार्ज करवाते हैं तो अगले साल 1 जनवरी को ही यह प्लान एक्सपायर होगा और तब तक आप अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग का मजा ले पाएंगे साथ ही साथ इंटरनेट की सेवाएं भी ले पाएंगे. अगर आपको लग रहा है कि इस प्लान में सिर्फ इतने ही बेनिफिट्स हैं तो आप गलत हैं क्योंकि हम आज आपको इसके एक से बढ़कर एक बेनिफिट्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

सबसे पहले शुरू करते हैं इसमें मिलने वाली अनलिमिटेड कॉलिंग की जो पूरे साल भर आपको ऑफर की जाएगी इतना ही नहीं आपको इसमें 24gb का डाटा भी मिलता है जिससे आपके इंटरनेट संबंधी काम आसानी से हो जाएंगे. इसके साथ ही आपको 3600 s.m.s. पूरे साल भर के लिए मिलते हैं. इतना ही नहीं आपको अपोलो 247 सर्किल का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है जो 3 महीने तक लागू रहता है और आपको फास्ट टैग पर ₹100 का कैशबैक भी दिया जाता है इतना ही नहीं आपको फ्री हेलो ट्यूंस और फ्री विंक म्यूजिक का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है. तो कुल मिलाकर अगर आपको बहुत ज्यादा इंटरनेट की जरूरत नहीं है तो यह प्लान आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER