बॉलीवुड / ऐश्वर्या-अभिषेक ने खींचा सबका ध्यान, फिर क्यों ट्रोल हो गईं बिग बी की बहू?

Zoom News : Jun 05, 2022, 12:40 PM
बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (IIFA 2022) की धूम मची हुई है। फिल्मी सितारों के लुक्स से लेकर अवॉर्ड्स तक, इवेंट की एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रही हैं। इसी बीच ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने भी अपने लुक से सभी का ध्यान खींचा। सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। अबू धाबी में आयोजित आईफा में ऐश्वर्या और अभिषेक एक साथ ग्रीन कार्पेट पर वॉक करते नजर आए। वहीं, सीनियर बच्चन यानी अमिताभ बच्चन ने भी अपने बहू और बेटे के लुक पर प्रतिक्रिया दी है।

ट्विनिंग में नजर आए ऐश्वर्या-अभिषेक

दरअसल, आईफा के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने अभिषेक और ऐश्वर्या की तस्वीरें साझा की हैं जो इंटरनेट पर जबरदस्त चर्चा में बनी हुई हैं। इस दौरान अभिषेक और ऐश्वर्या ने ट्विनिंग की थी और दोनों ने ब्लैक कलर के आउटफिट्स को चुना था। एक तरफ जहां अभिषेक ने ब्लैक टक्सीडो कैरी किया है तो वहीं, ऐश्वर्या ब्लैक लॉन्ग ड्रेस में नजर आईं। सोशल मीडिया पर दोनों की बॉन्डिंग देख फैंस गदगद हो गए हैं, इसी बीच अमिताभ बच्चन ने भी दोनों की जोड़ी और इस तस्वीर पर रिएक्ट किया है और उन्हें खूबसूरत बताया है।

क्रेजी हुए फैंस

बच्चन परिवार के साथ-साथ कई फैंस ने भी ऐश्वर्या-अभिषेक की जमकर तारीफ की है। किसी ने उन्हें पावर कपल बताया है तो कोई उन्हें रब ने बना दी जोड़ी का टाइटल दे रहा है। एक यूजर ने तो कमेंट कर लिखा, रॉयल्टी ऑफ इंडिया। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें धमाल मचा रही हैं।

...इसलिए ट्रोल हो गईं ऐश्वर्या

वहीं, दूसरी ओर कई यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्हें ऐश्वर्या का लुक कुछ खास पसंद नहीं आया और उन्हें जमकर ट्रोल किया। आईफा 2022 के मेन इवेंट में ऐश्वर्या ब्लैक ड्रेस पहनकर पहुंचीं थीं। प्लेन ब्लैक गाउन के साथ ऐश्वर्या ने फ्रंट ओपन लॉन्ग जैकेट कैरी की, जिसपर गोल्डन और मल्टी कलर में एंब्रॉइडरी हुई थी। इसके साथ ही ऐश्वर्या ने मिडल पार्टिंग के साथ बालों को खुला रखा था और डार्क रेड लिपस्टिक लगाई थी। अब कई यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ये इफ्तार पार्टी नहीं, आईफा है। वहीं, अन्य यूजर ने ऐश्वर्या के मेकअप को खराब बता दिया है और लिखा, हर बार एक जैसा लुक। फिर वही लिपस्टिक, फिर वही हेयरस्टाइल और खराब मेकअप।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER