बॉलीवुड / दीपिका पादुकोण और करिश्मा कपूर संग डांस करती दिखीं ऐश्वर्या राय बच्चन, वायरल हुआ वीडियो

Zoom News : Jun 29, 2021, 03:43 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस  ऐश्वर्या रॉय बच्चन-दीपिका पादुकोण और करिश्मा कपूर का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ये तीनों खूबसूरत एक्ट्रेस भीड़ में भी शानदार परफार्म करती दिख रही हैं, जिसे देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। हालांकि इन तीनो का यह डांस वीडियो 2018 का है जो अब भी सोशल मीडिया खूब देखा जा रहा है। तो देर किस बात की है, चलिए जाने इस वायरल वीडियो के बारें में और देखें दीपिका-करिश्मा संग  ऐश्वर्या का शानदार डांस....।

ईशा अंबानी की शादी में जमकर थिरकीं थी ऐश्वर्या-दीपिका और करिश्मा

सोशल मीडिया पर वायरल ऐश्वर्या-दीपिका और करिश्मा का ये डांस वीडियो देश के नामी उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी की ईशा अंबानी की शादी की है।  ईशा अंबानी की शादी आनंद पिरामल से 2018 में हुई । इस ग्रैंड शादी में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स पहुंचे थे। इस वीडियो को दीपिका के फैन पेज इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है। 

एक साथ दिखीं ऐश-करिश्मा और दीपिका

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले वीडियो में दीपिका रेड ड्रेस में दिखती हैं उसके कुछ ही पल में गोल्डन ड्रेस में दीपिका के सामने ऐश्वर्या रॉय डांस करती नजर आती हैं। वीडियो में दोनों पहले एक दूसरे के संग डांस करती हैं इसके बाद दोनों गले मिलती दिख रही है।  कुछ ही देर में नीता अंबानी के साथ डांस करती रेड ड्रेस में करिश्मा कपूर की झलक दिखाई देती हैं । करिश्मा दीपिका को देखकर उनके पास आती हैं और दीपिका को हग करती हैं इसके बाद पास में खड़ी ऐश्वर्या संग वो भी डांस करने लगती हैं। 

ऐश्वर्या रॉय संग करिश्मा को देखकर खुश हुए फैंस

इन तीनों को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश हैं। हालांकि ऐश्वर्या-करिश्मा को एक ही पार्टी में डांस करते हुए फैंस काफी हैरान दिख रहे हैं। ये सभी 'इश्क तेरा तड़पावे'  गाने पर डांस करती हुई खूब मस्ती कर रही हैं। वीडियो में रणवीर सिंह, अनील कपूर और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या भी डांस करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो पर कॉमेंट कर लिख रहे हैं कि  ऐश्वर्या-करिश्मा का एक साथ डांस। एक ने लिखा है कि दीपिका ऐश को छोड़ा... करिश्मा और ऐश्वर्या को देखो.. अभिषेक की प्रेमिका। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER