Bollywood Movie / फिल्म बोल बच्चन को रिलीज़ हुए आज 8 साल पूरे हो गए

Zoom News : Jul 06, 2020, 03:18 PM
by Newshelpline . Mumbai | डायरेक्टर रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म "बोल बच्चन" को रिलीज़ हुए आज 8 साल पूरे हो गए हैं। ये फिल्म 6 जुलाई को 2012 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अभिषेक बच्चन, प्राची देसाई, असिन और कृष्णा अभिषेक भी थे। वही फिल्म के एक गाने में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी नज़र आए थे।

फिल्म ने अपने 8 साल पूरे कर लिए है, और इस मौके पर अजय देवगन ने फिल्म से कुछ थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन दिया, "जब बच्चन बोलते है तो मैं सुनता हूँ (खासतौर पर अमित जी) #8YearsOfBolBacchan"

अजय ने सोशल मीडिया पर चार तस्वीरें शेयर की है। इन फोटोज में अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और रोहित शेट्टी के साथ नजर आ रहें हैं। 

अभिषेक बच्चन ने अजय के इस पोस्ट पर कमेंट किया है। कमेंट करते हुए अभिषेक ने लिखा, "बेस्ट समय ए जे। चलो फिर से करते हैं। रोहित शेट्टी तुम सुन रहे हो?" बता दें इस फिल्म में अजय और अभिषेक की जोड़ी को दर्शकों ने खूब इंज्वाय किया था। इसके अलावा भी दोनों कई फिल्मों में एकसाथ काम कर चुके हैं।  

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही "भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया" और "मैदान" में नजर आएंगे। "भुज" की कहानी की बात करें तो ये 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक दुधैया ने किया है। फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज़ होगी। 

और वही "मैदान" फिल्म में अजय के साथ ही प्रियामणि और गजराज राव भी अहम भूमिकाओं में है। फिल्म की डायरेक्शन अमित रवींद्रनाथ शर्मा कर रहे हैं। फिल्म 13 अगस्त 2021 को रिलीज़ की जाएगी।

अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही वेब सीरीज "ब्रीद" में नजर आएंगे। इसे मयंक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। और इसमें अभिषेक बच्चन अपनी अगवा की गई बच्ची का पता लगाते नजर आएंगे। ये वेब सीरीज 10 जुलाई को रिलीज़ की जाएगी। इसके अलावा अभिषेक अपकमिंग फिल्म "द बिगबुल" में दिखाई देंगे। ये फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर होगी।इस फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित प्रड्यूस कर रहे हैं। इसका डायरेक्‍शन कुकी गुलाटी ने किया हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER