वेब सीरीज ब्रीद / अभिषेक बच्चन की डेब्यू वेब सीरीज ब्रीद के लिए अजय देवगन ने दी शुभकामनाएँ

Zoom News : Jul 02, 2020, 12:45 PM
by Newshelpline | बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी अपकमिंग वेब सीरीज "ब्रीद: इन टू द शैडोज" से डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू करने वाले है। फिल्म का ट्रेलर आज ही रिलीज़ किया गया है और ट्रेलर को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। अब अजय देवगन ने भी अभिषेक बच्चन को डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू करने के लिए शुभकामनाएँ दी है। 

बता दें अभिषेक बच्चन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2000 में फिल्म "रिफ्यूजी" से की थी। हालांकि अभिषेक के साथ करीना कपूर की भी ये डेब्यू फिल्म थी। दोनों की डेब्यू फिल्म 30 जून 2000 को रिलीज हुयी थी। इस फिल्म के साथ ही अभिषेक ने भी इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। 

इंडस्ट्री में 20 साल पूरे करने पर सुपरस्टार अजय देवगन ने अभिषेक बच्चन को बधाइयाँ देते हुए उनकी अपकमिंग वेब सीरीज के लिए भी शुभकामनाएं दी है। 

अजय ने अपने सोशल मीडिया पर अभिषेक के इंडस्ट्री में 20 साल पूरा करने की मुबारकबाद देते हुए लिखा, "सिनेमा में 20 साल पूरा करने के लिए तुम्हें बधाइयाँ अभिषेक। यह एक बहुत ही दिलचस्प जर्नी रही है। मुझे यकीन है कि कई और माइलस्टोन आने वाले हैं। और, ब्रीद में वेब डेब्यू के लिए तुम्हें शुभकामनाएं।" 

अभिषेक बच्चन की इस वेब सीरीज को मयंक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। और इसमें अभिषेक बच्चन अपनी अगवा की गई बच्ची का पता लगाते नजर आएंगे। ये वेब सीरीज 10 जुलाई को रिलीज़ की जाएगी। 

वही अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म "भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया" में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी की बात करें तो ये 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में संजय दत्त भी लीड रोल में है। फिल्म में अजय लीडर विजय कर्णिक के रोल में नजर आएंगे, जबकि फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक दुधैया ने किया है। फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज़ होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER