WebSeries / अभिषेक बच्चन और अमित साध की जबरदस्त एक्टिंग देखने के लिए जरूर देखिए 'ब्रीद:इन टू द शैडोज़'

Zoom News : Jul 21, 2020, 10:22 PM
by Newshelpline . Mumbai | इन दिनों अभिषेक बच्चन और अमित साध की हालिया रिलीज हुई वेब सीरीज "ब्रीद"की चारों ओर जोरों सोरों से चर्चा हो रहीं है। और हो भी क्यों ना? दोनों ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना जो बना लिया है। ना केवल अभिषेक और अमित बल्कि वेब सीरीज का हर कलाकार जैसे- नित्या मेनन, सैयामी खेर, श्रुति बापना, श्रद्धा कौल के साथ कई और ने अपने किरदार के साथ पूरी तरह न्याय किया है। 

 

वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो कहानी एक छोटे से खुशहाल परिवार की है। अविनाश सबरवाल (अभिषेक बच्चन) एक साइकायट्रिस्ट है, और उसकी पत्नी आभा सबरवाल (नित्या मेनन) एक होटल में सेफ है। दोनों की एक 6 साल की बेटी सिया (इशारा कौर) है। तीनों प्यार से एक साथ रहते हैं और इनकी जिंदगी में तूफान तब आता है जब सिया अपने फ्रेंड की बर्थडे पार्टी से गायब हो जाती है। करीब 11 महीनों तक उसका कुछ अता पता नहीं चलते हैं और वो दोनों भी बिलकुल उम्मीद खो देते हैं। 

 

फिर एक दिन अचानक किडनैपर की तरफ से उन्हें एक आईपैड मिलता है और उन्हें पता चलता है कि उनकी बेटी सही सलामत है, लेकिन अपनी बेटी को वापस पाने के लिए किडनैपर उनसे क्राइम करने के लिए कहता है। अपनी बेटी को पाने के लिए आभा और अविनाश क्राइम की दुनिया में कदम रख देते हैं, और कई लोगों की जान भी ले लेते है। 

 

इसके साथ ही कबीर सावंत (अमित साध) का ट्रांसफर भी मुंबई से दिल्ली में हो जाता है और अबतक हुई मौतों का केस उन्हें सौप दिया जाता है। क्या अविनाश और आभा अपनी बच्ची को बचा पाते हैं या कबीर सावंत उन्हें पकड़ पाता है, इसके अलावा कई रहस्यों से पर्दा उठाने के लिए एकबार आपको वेब सीरीज जरूर देखनी चाहिए। 

 

वेब सीरीज की खास बात तो ये है कि 12 एपिसोड की ये सीरीज एक के बाद एक ट्विट्स और टर्न से आखिरी तक आपको अपने आप से बांधे रखेंगी। एक-एक एपिसोड के खत्म होने के बाद आप इसका दूसरा एपिसोड जरूर देखना चाहेगे। 

 

वही इस सीरीज की एक बात जो आपको भी खटक सकती है वो यह है कि क्राइम करने के बाद जिस तरह से सबूतों को पूरी तरह मिटा देने का सीन दिखाया गया है वो सामाज के लिए सही संदेश नहीं है। इसके साथ ही वेब सीरीज की कहानी को थोड़ा ज्यादा खींचा गया है, जहाँ कहानी बहुत धीरे-धीरे आगे बढ़ती है। 

 

अभिषेक बच्चन ने अपनी डिजिटल प्लेटफार्म डेब्यू वेब सीरीज से धमाकेदार एंट्री की है। उन्होंने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। अमित साध और नित्या मेनन की एक्टिंग आपको लुभा लेगीं।

 

ब्रीद इंटू द शैडोज का डायरेक्शन मयंक शर्मा ने किया है। मयंक ने भी बेहतरीन काम किया है। इसे आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। 



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER