Bollywood / बेस्ट सीनियर होने के लिए थैंक्यू अभिषेक बच्चन- अमित साध

Zoom News : Jul 20, 2020, 04:24 PM
by News Helpline . Mumbai | एक्टर अमित साध अपनी हालिया रिलीज हुई वेब सीरीज "ब्रीद:इन टू द शैडोज़" में अपने किरदार को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनके किरदार को वेब सीरीज में खूब पसंद किया जा रहा है। "ब्रीद" में अभिषेक बच्चन और अमित साध की सस्पेंस भरी केमिस्ट्री को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 

अमित साध ने अपने सोशल मीडिया पर को-स्टार अभिषेक बच्चन के साथ की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही उनके लिए एक लंबा चौड़ा मैसेज भी लिखा है। 

अमित साध ने लिखा, "ये नोट मेरे सीनियर और मेरे भाई अभिषेक बच्चन के लिए है। एक ऐसे एक्टर जिसे मैं फिल्मों जैसे- गुरु, युवा, बंटी और बबली और इसके बाद कई और फिल्में लिस्ट में शामिल हैं, तब से बहुत ही करीबी से फॉलो करता हूं। भाई, बस मैं आपको धन्यवाद कहना चाहता हूं।"

आगे अमित ने अपने नोट में लिखा, "बेस्ट सीनियर होने के लिए धन्यवाद। एक ऐसा एक्टर होने के लिए जिन्होंने मुझे अपनी बराबरी का दर्जा दिया। आपने मुझे कभी ये महसूस नहीं होने दिया कि आप बड़े हो और मैं छोटा हूं। शूटिंग के बीच में आप एक अच्छे लिस्नर भी रहे हो। ब्रीद में कबीर सावंत का किरदार आपके बिना अधूरा है। जिस तरह से हमारे देश में वेब सीरीज की चर्चा हो रही है उसका सेलिब्रेशन आपको बिना मेंशन किए शुरू नहीं किया जा सकता।"

उन्होंने आगे लिखा, "आप मुझे इंस्पायर करते हो। मैं सेट पर वापस जाकर, आपके साथ काम करने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूँ। मैं जय और अविनाश दोनों से प्यार करता हूं। वे दोनों ही मेरे अच्छे दोस्त हैं। कबीर-जय और कबीर-अविनाश के आपस में जो रिश्ते बनें मैं उससे प्यार करता हूं। जैसा कि आप इसे पढोगे, तो मैं प्रार्थना करता हूं कि आप, मिस्टर बच्चन और आपका पूरा परिवार कोविद-19 से जल्द रिकवर होकर हेल्दी घर वापस आ जाए, ताकि हम और आप मिल सकें और मैं आपको एक टाइट हग दे सकूँ। और अगर इसके लिए वे चाहेंगे कि मैं 2 हफ्ते कोरंटाइन रहूँ, तो इसके लिए मैं दो महीनों के लिए तैयार हूं। आई लव यू सो मच ब्रो। आपको देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूँ।"

अमित साध के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही ओटीटी  प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली फिल्में "यारा" और "शकुंतला देवी" में भी नजर आएंगे। यारा 30 जुलाई को जी5 पर रिलीज होगी, और "शकुंतला देवी" 31 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER