web series / डेब्यू वेब सीरीज "ब्रीद" को मिल रहे जबरदस्त रिस्पांस से बहुत खुश है अभिषेक बच्चन

Zoom News : Jul 12, 2020, 03:16 PM
by Newshelpline. Mumbai | अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज "ब्रीद" 10 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो गई है। वेब सीरीज "ब्रीद: इन टू द शैडोज" से अभिषेक बच्चन ने डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू किया है। ब्रीद को ऑडियंस से बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 

अभिषेक बच्चन के साथ इस सीरीज में नित्या मेनन, अमित साध और सैयामी खेर भी है। सभी एक्टर्स की एक्टिंग को भी खूब सराहना मिल रही है। ऑडियंस से मिल रहे इतने प्यार के लिए अभिषेक ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर पूरी कास्ट, अमेजन प्राइम और फैंस का धन्यवाद किया है। 

अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सीरीज के पूरे क्रू के साथ एक फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "ब्रीद इन टु द शैडोज को मिले प्यार और सपोर्ट से मैं बहुत खुश हूं। एक एक्टर के तौर पर हमें अपनी मेहनत के लिए पॉजिटिव रिएक्शन मिलने पर बहुत खुशी होती है। पूरे दिन आपके अच्छे-अच्छे कमेंट्स पढ़ना मेरे लिए बहुत बढ़िया और इमोशनल करने वाली बात है। इस बात का पूरा क्रेडिट हमारे वंडरफुल डायरेक्टर मयंक शर्मा को जाता है। उनका विश्वास मार्गदर्शक प्रकाश रहा है।"

इसके आगे अभिषेक ने लिखा, "राइटर्स की महान टीम, भवानी अय्यर, विक्रम तुली और अरशद सैयद। अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट हमारे प्रोड्यूसर, खासतौर से विक्रम मल्होत्रा ​​न केवल शो के को-क्रिएटर थे बल्कि चैंपियन भी थे। जब भी हम डगमगाए, उन्होंने कभी भी उम्मीद नहीं छोड़ा। एक इनक्रेडिबल क्रू, जिन्होंने बहुत मेहनत किया और शो को इतना शानदार बना दिया। और सबसे महत्वपूर्ण बात यह एक बड़ी मुस्कान के साथ किया।"

इसके बाद उन्होंने ने इस पोस्ट में अमेज़न टीम को उनपर विश्वास करने के लिए भी धन्यवाद दिया। और एंड में उन्होंने अपनी पूरी कास्ट के काम की सराहना की, और सबका धन्यवाद दिया। 

 

अखिरी में अभिषेक ने लिखा, "ये एक बहुत ही शानदार जर्नी रही। मैं उम्मीद करता हूं कि आप लोग इस सीरीज को इंज्वाय करेंगे। फिर से, मैं आपके सपोर्ट और प्यार के बाद बहुत विनम्र और समान रूप से इंस्पायर्ड हूं। जब तक हम फिर से सांस नहीं लेते. ..... ऑल माई लव।"

 

अभिषेक बच्चन की इस वेब सीरीज को मयंक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। और इसमें अभिषेक बच्चन अपनी अगवा की गई बच्ची सिया को ढूढने के लिए क्राइम करते हुए नजर आएंगे। अभिषेक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'द बिग बुल' और 'बॉब बिस्वास' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER