बॉलीवुड / भगवान विश्वनाथ की नगरी वाराणसी पहुंचे अक्षय कुमार, गंगा स्नान के बाद की आरती

Zoom News : May 30, 2022, 09:50 PM
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में अक्षय कुमार, फिल्म की एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) और फिल्म के निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के साथ वाराणसी पहुंचे। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी। पहले अक्षय ने मानुषी संग तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वो वाराणसी पहुंच गए हैं तो इसके बाद उन्होंने आरती करते हुए तस्वीर शेयर की। 

हर हर महादेव

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अक्षय कुमार, गंगा घाट पर आरती करते दिख रहे हैं। अक्षय कुमार ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'हर हर महादेव।' अक्षय कुमार के इस सोशल मीडिया पोस्ट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। अक्षय के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैन्स हर हर महादेव का कमेंट कर रहे हैं और साथ ही साथ उनके वीडियो शेयर कर रहे हैं। अक्षय के पोस्ट में फैन्स ने अभिनेता की आरती करते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं।

अक्षय ने किया गंगा स्नान

याद दिला दें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने मानुषी छिल्लर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में अक्षय कुमार ने लिखा था, 'सम्राट पृथ्वीराज की टीम आज आ पहुँची है भगवान विश्वनाथ जी की नगरी, वाराणसी में।' बता दें कि अक्षय कुमार गंगा आरती के लिए  राजघाट से होते हुए दशाश्‍वमेध घाट बजड़े से पहुंचे। अक्षय कुमार ने काशी विश्‍वनाथ धाम घाट के सामने गंगा में स्‍नान किया और उसके बाद आरती की। अक्षय के इन फोटोज और वीडियोज को फैन्स पसंद कर रहे हैं।

3 जून को रिलीज होगी फिल्म

याद दिला दें कि हाल ही में अक्षय कुमार और मानुषी की आने वाली फिल्म'पृथ्वीराज' का टाइटल चेंज कर दिया गया था। यशराज स्टूडियो ने करणी सेना के भारी विरोध के चलते पृथ्वीराज का टाइटल 'सम्राट पृथ्वीराज' करने का फैसला लिया था। करणी सेना ने यशराज स्टूडियो से फिल्म का नाम बदलने की मांग की थी। गौरतलब है कि डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ,पृथ्वीराज चौहान के जीवन और उनके पराक्रम पर आधारित है। अक्षय फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं मानुषी छिल्लर, पृथ्वीराज की प्रेमिका राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म 03 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER