बिग बॉस 14 / अली गोनी हुए फिनाले वीक से पहले घर से बेघर, जैस्मीन भसीन को लगा बड़ा झटका

Zoom News : Dec 01, 2020, 05:31 PM
मुंबई: बिग बॉस 14 का फिनाले वीक शुरू हो चुका है और अब मेकर्स इस हफ्ते घर के बाहर चार कंटेस्टेंट को दिखाने वाले हैं। पिछले सप्ताहांत में, सलमान खान ने फिनाले वीक की घोषणा की थी, जबकि हाल ही में, पवित्रा पुनिया को शो से बाहर कर दिया गया है। इस बीच बिग बॉस के घरवालों को जोर का झटका दिया जा रहा है। फिनाले वीक शुरू होने के साथ ही दर्शक यह जानने के लिए भी बेताब हैं कि चारों में से कौन सा कंटेस्टेंट शो से बाहर होगा।

इसी बीच खबर है कि एली गोनी शो से बाहर होने वाली हैं। द खबरी के ट्वीट के मुताबिक, अली गोनी, जो अपने सबसे अच्छे दोस्त जैसमीन भसीन का समर्थन करने के लिए घर आए थे, अगले प्रतियोगी होंगे जिन्हें बिग बॉस से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। खबरी ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'हां इसकी पुष्टि हो गई है। अली गोनी घर से बेघर हो रहे हैं। वहीं, द खबरी ने भी एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सभी घरवाले बिग बॉस की घोषणा पर अली गोनी को देख रहे हैं।

अगर अली गोनी का सफर बिग बॉस से खत्म होता है, तो यह जैस्मीन भसीन के लिए एक बड़ा झटका होने वाला है। आपको बता दें, एजाज खान पहले ही अपने बचपन का सबसे काला रहस्य बताकर फाइनलिस्ट बन चुके हैं। पिछले एपिसोड में, बिग बॉस द्वारा परिवार को एक टास्क दिया गया था। जिसमें सभी परिवारों को अपने जीवन से जुड़ा एक रहस्य साझा करना था। इस पर, एजाज खान ने बचपन में उनकी छेड़खानी के रहस्य को दुनिया के सामने उजागर किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER