एंटरटेनमेंट / जैस्मिन भसीन और अली गोनी का रोमांटिक अंदाज हुआ वायरल, फैन्स ने दिए यूं रिएक्शन...देखें Video

Zoom News : Jun 25, 2021, 10:27 PM
एंटरटेनमेंट | अली गोनी और जैस्मिन भसीन का प्यार फरमान चढ़ रहा है। उनके लेटेस्ट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन छाए रहते हैं। हाल ही में अली ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को देख अंदाज लगाया जा सकता है कि दोनों ही अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस वीडियो पर फैंस के जमकर रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।  

वीडियो में देखा जा सकता है कि अली गोनी और जैस्मिन भसीन खिड़की पर खड़े हैं। दोनों अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में जैस्मिन का हाल ही में रिलीज हुआ गाना 'तेनू याद करां' बजता सुनाई दे रहा है। इस क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए अली लिखते हैं- "बहुत कोशिश की रील बनाने की यही बन पाया भाई। देख लो यही है जो है।" इस वीडियो पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'लैला मजनू लग रहे हो' तो दूसरे यूजर ने कहा- 'हीर रांझा से कम नहीं' इस वीडियो को शेयर किए हुए कुछ ही देर हुई है और अब तक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 50 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। इस बात में कोई शक नहीं की अली और जैस्मिन लोगों के दिलों में बसते हैं। 

आपको बता दें कि अली गोनी और जैस्मिन भसीन को बिग बॉस सीजन 14 में एक साथ देखा गया था। घर के अंदर के दोनों के कई मोमेंट्स काफी यादगार हैं। इतना ही नहीं दोनों टोनी कक्कड़ के गाने 'तेरा सूट' में दिखाई दिए थे। इस म्यूजिक वीडियो से उन्हें भरपूर प्यार मिला था। उनका यह गाना सुपरहिट हुआ था। इसके साथ ही दोनों का दूसरा म्यूजिक वीडियो 'तू भी सताया जाएगा' पर फैंस का जमकर रिएक्शन देखा गया। वहीं हाल ही में जैस्मिन का नया गाना 'तेनू याद करां' भी रिलीज हुआ है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER