Siddharth Shukla / सम्मान देने उनके घर पहुंचे वरुण धवन, जैस्मीन और एली गोनी

Zoom News : Sep 02, 2021, 11:02 PM

अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे हैं। सिद्धार्थ का गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 40 वर्ष के थे। सिद्धार्थ के घर में फोटोग्राफरों ने जिन अन्य लोगों पर ध्यान दिया है, वे उनकी बिग बॉस की सह-प्रतियोगी शेफाली जरीवाला, आरती सिंह, संभावना सेठ और राहुल महाजन हैं।


सिद्धार्थ के परिवार वालों को भी देखा गया है। इससे पहले, उनके बिग बॉस के सह-कलाकार असीम रियाज को भी मुंबई के कूपर अस्पताल में देखा गया था, जहां सिद्धार्थ को उनके निधन के बाद लाया गया था। उनकी अफवाह प्रेमिका शहनाज गिल के भाई शहबाज को भी वरुण धवन, जैस्मीन भसीन और एली गोनी गौहर खान और रश्मि देसाई के साथ घर में देखा गया था।


कूपर अस्पताल के डीन डॉ शैलेश मोहिते ने मीडिया से कहा, "उन्हें मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा... इसमें कुछ समय लगेगा।"


राजकुमार राव ने सिद्धार्थ की मौत पर दुख साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "यह बहुत अनुचित है। बहुत जल्द चला गया सिद्धार्थ। शांति से भाई। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।" शेफाली ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'RIP मेरे दोस्त।


उनकी संवेदना साझा करने वाले अन्य सितारों में अक्षय कुमार, अजय देवगन और बिग बॉस होस्ट सलमान खान थे। सलमान ने लिखा, "बहुत जल्द चला गया सिद्धार्थ..आपकी कमी खलेगी. परिवार के प्रति संवेदना..रिप," सलमान ने लिखा. अजय ने ट्वीट किया, "जीवन और मृत्यु दोनों चकित करने वाले हैं। लेकिन जब सिद्धार्थ शुक्ला जैसे युवा का अचानक निधन हो जाता है, तो बहुत दुख होता है ... उनके परिवार के प्रति संवेदना। आरआईपी सिद्धार्थ।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER