बॉलीवुड / आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की बिल्डिंग में खरीदा नया फ्लैट, जानिए क्या है कीमत

Zoom News : Dec 01, 2020, 09:45 PM
बॉलीवुड: आलिया भट्ट ने अपने लॉकडाउन के दिनों में काफी कुछ कर दिखाया है। 26 साल की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कम उम्र में काफी कुछ हासिल कर लिया है। हाल ही में आलिया ने बांद्रा में एक अपार्टमेंट खरीदा है। जो रणबीर कपूर के फ्लैट के काफी करीब है। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा आलिया भट्ट अब अपने होने वाले पति की पड़ोसन बन गई हैं।

आलिया भट्ट ने एक महीने पहले पाली हिल 'वास्तु' में एक और आलीशान नया अपार्टमेंट खरीदा है। जहां रणबीर कपूर का फ्लैट 7 वीं मंजिल पर है। तो वहीं आलिया भट्ट ने 5वीं मंजिल पर 32 करोड़ का फ्लैट खरीदा हैं। आलिया भट्ट हाल ही में अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ जुहू में रह रही हैं। जल्द ही आलिया भट्ट अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएंगी।

आलिया भट्ट ने अपने घर को और खूबसूरत बनाने के लिए शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को इंटीरियर डेकोरेटर के लिए कहा गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आलिया भट्ट ने अपने परिवार संग रणबीर कपूर और करण जौहर और अयान मुखर्जी जैसे कुछ करीबी दोस्तों के साथ लक्ष्मी पूजन और हवन किया। आपको बता दें, आलिया भट्ट के पास पहले से ही जुहू में एक अपार्टमेंट है। जहां वो पहली मंजिल पर रहती हैं और इस अपार्टमेंट की कीमत 13 करोड़ रुपये हैं।

हाल ही में आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट का जन्मदिन मनाते हुए दिखाई दी। साथ ही सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करने के साथ एक नोट भी लिखा है। ‘जब से हम छोटे थे, तुम हमेशा मेरी परी थीं। हमारा ये प्यार सच में फल और सब्जियों से भरा है आह... तुम्हारे बिना मेरा ये जीवन कुछ भी नहीं है। मुझे पता है कि हम बहनें हैं, लेकिन मुझे विश्वास है कि आप मेरी आत्मा के साथी हैं। आप हर जीवित पल को बेहतर बनाते हैं। मैं वास्तव में जानती हूं कि आपके बिना क्या आईडी है। तुम मेरी हर चीज की मिठास हो। मेरी धूप हो और जब मौसम खराब हो मेरी छतरी भी। तुम्हारे जन्मदिन पर मैंने तुम्हें बहुत कुछ देने की कोशिश की। मैं कोई लेखक नहीं है। बस आपकी छोटी बहन जो आपसे प्यार करती है।’

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER