बॉलीवुड / आलिया-रणबीर ने कोरोना की वजह से शादी नहीं की, अब इस दिन होगी

Zoom News : Dec 25, 2020, 07:45 AM
बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। दोनों जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ काम करते नज़र आएंगे, लेकिन साथ ही इस साल उनकी शादी को लेकर काफी गॉसिप्स आती रहीं। आलिया और रणबीर ने बताया कि रियलिटी शो और इंटरव्यू के जरिए दोनों एक-दूसरे को कितना पसंद करते हैं, लेकिन जहां तक ​​उनकी शादी की बात है, तो इस साल कोविद के कारण ऐसा नहीं हो सका।

फिल्म समीक्षक राजीव मसंद के साथ एक साक्षात्कार में, रणबीर कपूर ने सभी विभिन्न मुद्दों पर बात की। जब उनकी शादी के बारे में सवाल पूछा गया, तो रणबीर ने कहा कि कोविद के कारण योजना के अनुसार चीजें नहीं की जा सकती हैं। रणबीर ने कहा कि वह इसके बारे में बात करके और अधिक मनहूस नहीं बनाना चाहते हैं। इसलिए यह संभव है कि वर्ष 2021 में दोनों शादी कर लें।

लॉकडाउन के बारे में बात करते हुए, रणबीर ने कहा, "मेरी प्रेमिका आलिया ओवरएचीवर है, और इस दौरान उसने गिटार से लेकर स्क्रीन लेखन तक सब कुछ ले लिया है। मुझे हमेशा उसके सामने एक अंडरटेकर की तरह महसूस होता है। लेकिन नहीं, मैंने कोई क्लास नहीं ली है। इस समय के दौरान। शुरू में हम पारिवारिक समस्याओं से जूझ रहे थे, लेकिन फिर मैंने पढ़ाई शुरू की और परिवार के साथ समय बिताने लगा और मैं हर दिन 2-3 फिल्में देख रहा हूं। "

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करते नजर आएंगे। फिल्म को अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और अमिताभ बच्चन भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म का अधिकांश काम कोविद की वजह से इस साल नहीं हो सका, लेकिन फिल्म का लोगो इस साल निर्माताओं द्वारा जारी किया गया था। फैंस तीन हिस्सों में बन रही इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER