मंनोरजन / अली-जैस्मीन ने की शादी की प्लानिंग, कहा अगर माता-पिता सहमत नहीं हुए तो ...

Zoom News : Dec 22, 2020, 11:27 AM
बिग बॉस 14 में अली गोनी और जैस्मीन भसीन का रिश्ता इन दिनों चर्चा में है। घर के अंदर, हर कोई अपने रिश्ते का आनंद लेना जारी रखता है। जैस्मीन और अली भी अब खुलकर अपने रिश्ते का इजहार करते हैं। हालाँकि उन्होंने अभी तक एक-दूसरे से प्यार का इजहार नहीं किया है, लेकिन इन सब बातों को इशारों में देखा गया। पिछले एपिसोड में, जैस्मीन और अली को शादी की योजना बनाते हुए देखा गया था।

राखी सावंत ने शुरू की शादी की योजना राखी सावंत आलिया से पूछती है कि क्या वह जैस्मीन से शादी करेगा। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, अली कहते हैं कि हाँ, लेकिन माँ और पिता की इच्छा के खिलाफ नहीं। अगर उनके माता-पिता इस शादी को बुरा नहीं मानेंगे, तो वे जैस्मीन से शादी करेंगे। इसके अलावा, जैस्मीन के माता-पिता की सहमति भी महत्वपूर्ण है।

जैस्मिन भी वहां आती है और वही जवाब रहता है। जैस्मीन का कहना है कि उसके माता-पिता इस शादी के लिए निश्चित रूप से सहमत होंगे। और अगर वे सहमत नहीं होते हैं तो वह अली से शादी नहीं करेगी।

आलिया यह भी कहती है कि अगर वह जैस्मिन के माता-पिता नहीं करते हैं, तो वह जैस्मीन से कभी शादी नहीं करेंगे। बुल्की जैस्मिन के दिल में नफरत पैदा करने के लिए किसी और से शादी करेगी।

कुल मिलाकर, जैस्मीन और अली एक-दूसरे से शादी करने के लिए तैयार हैं बशर्ते दोनों माता-पिता को कोई आपत्ति न हो। अगर दोनों में से किसी के माता-पिता ने शादी करने से इनकार कर दिया, तो दोनों अलग हो जाएंगे।

जैस्मीन और अली की यह क्यूट बॉन्डिंग टीवी पर बहुत लोकप्रिय है। लोग दोनों के बीच दोस्ती और प्रेम संबंधों का आनंद ले रहे हैं। बिग बॉस के घर में हर कोई अली और जैस्मीन के इस रिश्ते का आनंद लेता रहता है।

शो के होस्ट सलमान खान ने भी जैस्मीन और अली की टांग खींची। अली को कई बार जैस्मीन को प्रपोज़ करने का मौका मिला था, लेकिन वह हर बार शरमा कर इसे टाल देती थी। एक बार अली ने जैस्मिन को प्रपोज करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि इस बार लड़की को पहले प्रपोज करना चाहिए।

अब तक दोनों ने बिग बॉस में दोनों के इस खास रिश्ते को दोस्ती बताया है। वह कहता है कि वे दोनों दोस्त से अधिक हैं, लेकिन वे एक-दूसरे के प्रेम साथी हैं, यह स्वीकार नहीं है। अली हर बार जैस्मिन का मार्गदर्शन करता है और उसका समर्थन करता है। वहीं, जैस्मिन को भी अली की बातों को स्वीकार करते हुए देखा गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER