Pushpa 2- The Rule / अभी झुकने वाले नहीं हैं अल्लू अर्जुन! पुष्पा 2 फैन्स के लिए खुशखबरी

Vikrant Shekhawat : Jun 21, 2024, 04:30 PM
Pushpa 2- The Rule: इस साल की मच अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ टॉप पर बनी हुई है. फिल्म का फैन्स को अब लंबे वक्त तक इंतजार करना होगा क्योंकि मेकर्स इसकी रिलीज डेट बदल चुके हैं. पहले पिक्चर को 15 अगस्त को रिलीज किया जाना था. पर बीते दिनों इसे पोस्टपोन कर दिया गया. अब फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म की रिलीज को आगे खिसकाने की एक नहीं बल्कि कई वजहें बताई जा रही हैं. पर नई रिलीज डेट का ऐलान भी मेकर्स ने तगड़ी प्लानिंग के साथ किया है. फिल्म की शूटिंग अबतक खत्म नहीं हुई है. साथ-साथ पोस्ट प्रोडक्शन पर भी काम चल रहा है. इसी बीच फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट आ गया है.

हाल ही में पता लगा था कि, ‘पुष्पा’ के विलेन फहाद फाजिल और डायरेक्टर सुकुमार के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा. सुकुमार की बदलती प्लानिंग के चलते एक्टर की डेट्स खराब हो गईं है, जिसके चलते वो काफी नाराज हैं. इसी के चलते अब उनके हिस्से की शूटिंग की जा रही है.

‘पुष्पा 2’ की रिलीज से पहले अगले पार्ट पर अपडेट

हाल ही में Cinejosh में एक रिपोर्ट छपी. इससे पता लगा कि, Pushpa 2 के लिए दो यूनिट्स अलग-अलग लोकेशन पर शूटिंग कर रही हैं. इसके पीछे की वजह है फिल्म के काम को जल्द से जल्द पूरा करना. पर फैन्स के लिए सबसे बड़ा अपडेट यह है कि मेकर्स फिल्म के दो और इंस्टॉलमेंट लाने की प्लानिंग कर रहे हैं. फिल्म के काम में देरी होने की वजह ‘पुष्पा 3’ से जुड़ी हुई है. भारतीय सिनेमा में फिल्म के तीन-तीन पार्ट लाने का ट्रेंड चल पड़ा है. जैसे कमल हासन की ‘इंडियन 2’ और ‘इंडियन 3’. रिपोर्ट के मुताबिक, Pushpa 3 बहुत बड़ा सिनेमाई बदलाव साबित हो सकती है. जो तेलुगु और तमिल फिल्मों को एक अलग लेवल पर ले जाएगी.

दरअसल अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज’ ने दुनियाभर से खूब पैसे पीटे थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म ने अकेले हिंदी बेल्ट में 150 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस फिल्म ने अल्लू अर्जुन को पैन इंडिया स्टार बना दिया. अब फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए बना बज सिर्फ उनकी लोकप्रियता ही नहीं, बल्कि स्टार पावर और फ्रेंचाइजी की क्षमता को भी दिखाता है. ‘पुष्पा 3’ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक गेम-चेंजर साबित हो सकती है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER