स्पीकर / अमेरिकन कंपनी Soundcore ने लॉन्च किया 160 वॉट का पार्टी स्पीकर

Zoom News : Feb 17, 2021, 04:57 PM
अमेरिकी कंपनी साउंडकोर ने भारतीय बाजार अपना नया और दमदार स्पीकर लॉन्च किया है। Soundcore ने अपने इस स्पीकर को ‘Rave’ नाम दिया है। इस स्पीकर को खासतौर पर पार्टी के लिए डिजाइन किया गया है। इसकी आवाज दमदार है और यह वॉटरप्रूफ भी है। साउंडकोर के इस स्पीकर की बिक्री फ्लिपकार्ट और अन्य रिटेल स्टोर से 13,999 रुपये में हो रही है। इस स्पीकर के साथ 18 महीने की वारंटी मिल रही है.

स्पेसिफिकेशन
कंपनी का दावा है कि इस स्पीकर को सभी तरह के लोगों के लिए डिजाइन किया गया है। यह स्पीकर सभी तरह की पार्टी के लिए परफेक्ट है। इस स्पीकर की क्षमता 160W है। इसमें दो 5.25 वूफर्स हैं और दो इंच के दो ट्विटर्स हैं। इस स्पीकर के साथ रीच बास का दावा किया गया है।

इसमें एलईडी लाइट्स भी दी गई हैं जो कि म्यूजिक के हिसाब से जलती हैं। इस स्पीकर को साउंडकोर स्पीकर एप से कनेक्ट करके कंट्रोल किया जा सकता है। एप के जरिए साउंड इफेक्ट को भी बदला जा सकेगा।

Soundcore Rave में 20000Mah की बैटरी दी गई है जिसे लेकर 24  घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी पोर्ट है। इस स्पीकर को वॉटर प्रूफ के लिए IPX4 की रेटिंग मिली है। ऐसे में हल्की बारिश या पानी के छीटों से आपको डरने की जरूरत नहीं है।

बचा दें कि Rave सीरीज के तहत कंपनी के पास कई स्पीकर्स हैं। रेव सीरीज का यह तीसरा स्पीकर है। इससे पहले दो स्पीकर Rave Mini औ Rave Neo बाजार में उपलब्ध हैं जिनकी कीमतें क्रमशः 9,999 रुपये और 7,999 रुपये हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER