गेमिंग / Soundcore ने भारत में लॉन्च किए गेमिंग हेडफोन्स

Zoom News : Dec 19, 2020, 11:10 AM
अमेरिकी कंपनी Soundcore ने भारतीय बाजार में अपने दो गेमिंग हेडफोन लॉन्च किए हैं जिनमें Soundcore Strike 1 और Soundcore Strike 3 शामिल हैं। ये दोनों हेडफोन वायर वाले हैं। इन दोनों हेडफोन को खासतौर पर गेमर्स के लिए डिजाइन किया गया है। इसके अलावा इसकी बनावट को लेकर कंपनी ने अल्ट्रा ड्यूरेबलिटी का दावा किया है।

Soundcore Strike 3 हेडफोन में वर्चुअल 7.1 सराउंड साउंड एक्सपेरियंस है। इसके अलावा आप साउंड को साउंडकोर एप के जरिए पर्सनलाइज्ड भी कर सकते हैं। इन दोनों हेडफोन के माइक को निकाला जा सकता है। दोनों हेडफोन को वॉटर और स्वेट प्रूफ के लिए IPX5 की रेटिंग मिली है।

कीमत की बात करें तो Soundcore Strike 1 और Soundcore Strike 3 की कीमतें क्रमशः 2,999 और 3,999 रुपये रखी गई हैं। इन दोनों हेडफोन की बिक्री फ्लिपकार्ट से 18 महीने की वारंटी के साथ खरीदा जा सकता है।

Soundcore Strike 1 और Soundcore Strike 3 की फीचर्स
इन दोनों गेमिंग हेडफोन के ड्राइवर को इस तरीके से डिजाइन किया गया है कि गेमिंग के दौरान आप गनफायर और फुटस्टेप को आसानी से सुन सकते हैं। दोनों हेडफोन में 52एमएम के ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है। साउंडकोर एप के साथ कई तरह के मोड भी मिलेंगे। हेडफोन के ईयरकप को मुलायम मैटेरियल और कूलिंग जेल के साथ तैयार किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER