नेकबैंड / Soundcore के नए वायरलेस ईयरफोन्स लॉन्च, कीमत 1399 रुपये

Zoom News : Aug 20, 2021, 12:05 PM
Soundcore R500 नेकबैंड-स्टाइल वाले ईयरफोन्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. ये ईयरफोन्स सिंगल चार्ज में 20 घंटे तक की बैटरी ऑफर करते हैं. यहां फास्ट चार्जिंग के लिए USB टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है. ये ईयरफोन्स एंड्रॉयड और iOS दोनों के लिए कंपैटिबल हैं.

Soundcore R500 की कीमत 1,399 रुपये रखी गई है. Soundcore के इन नेकबैंड पैटर्न वाले ईयरफोन्स को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. इस डिवाइस को चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू, रेड और येलो में पेश किया गया है.

हालांकि, अभी येलो कलर ऑप्शन को लिस्ट नहीं किया गया है. इस प्रोडक्ट के साथ 18 महीनों की गारंटी ग्राहकों को मिलेगी. साथ ही फ्लिपकार्ट पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड्स पर ग्राहकों को 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक भी मिलेगा.

Soundcore R500 नेकबैंड स्टाइल ईयरफोन्स के स्पेसिफिकेशन्स

Soundcore R500 में 10mm ड्राइवर्स दिए गए हैं. ये डीप, पावरफुल और बैलेंड्स बेस ऑफर करेंगे. इन नेकबैंड स्टाइल वाले ईयरफोन्स को एंड्रॉयड और iOS से ब्लूटूथ v5 के जरिए कनेक्ट किया जा सकता है. कनेक्ट होने के बाद यूजर्स को यहां 10 मीटर की रेंज मिलेगी.

Soundcore R500 नेकबैंड स्टाइल ईयरफोन्स में 195mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज में 20 घंटे तक चलाया जा सकता है. इन्हें महज 3 मिनट चार्ज कर लगभग 3 घंटे तक चलाया जा सकता है. इन ईयरफोन्स को पूरी तरह चार्ज होने में 1.5 घंटे का वक्त लगता है.

इस डिवाइस में इनलाइन-रिमोट में दो बटन दिए गए हैं.  इनमें बेहतर कॉलिंग के लिए AI पावर्ड माइक्रोफोन्स भी हैं. ये डिवाइस वाटर रेसिस्टेंस के लिए IPX5 सर्टिफाइड है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER