Amit Shah News / अमित शाह की बड़ी बहन का निधन, मुंबई के अस्पताल में चल रहा था इलाज

Zoom News : Jan 15, 2024, 05:23 PM
Amit Shah News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी बहन का मुंबई के एक अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया है. यह जानकारी बीजेपी के एक पदाधिकारी ने दी है. बहन राजेश्वरीबेन शाह के निधन के बाद अमित शाह ने गुजरात में अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. राजेश्वरीबेन की उम्र 60 के आसपास थी. बीजेपी के पदाधिकारी ने बताया कि राजेश्वरीबेन की तबीयत कुछ समय से ठीक नहीं थीं और मुंबई के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, जहां उन्होंने सोमवार तड़के अंतिम सांस ली. अपनी बीमार बहन के निधन के बाद अमित शाह ने आज अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं.

अहमदाबाद में होगा अंतिम संस्कार

राजेश्वरीबेन का पार्थिव शरीर आज सुबह अहमदाबाद में उनके आवास पर लाया गया है और उनका अंतिम संस्कार दोपहर में थलतेज श्मशान में किया जाएगा.

अमित शाह ने रद्द किए सभी कार्यक्रम

बता दें कि गांधीनगर लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले अमित शाह बीजेपी समर्थकों के साथ मकर संक्रांति मनाने के लिए अहमदाबाद में ही थे. सोमवार को उनका बनासकांठा और गांधीनगर जिलों में दो कार्यक्रमों में शामिल होने का कार्यक्रम था. बनासकांठा में अमित शाह देवदार गांव में बनास डेयरी की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करने वाले थे. दोपहर में उनका गांधीनगर में राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय में विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन करने का भी कार्यक्रम था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER