बॉलीवुड / Ananya या Kriti कौन है आदित्य रॉय कपूर की लेडी लव? करण जौहर ने किया कन्फ्यूज

Zoom News : Aug 31, 2022, 03:53 PM
Kriti Sanon and Aditya Roy Kapur: कॉफी विद करण एक ऐसा चैट शो है जो हर बार सेलेब्स की लाइफ के बारे में दिलचस्प खुलासे कर खूब सुर्खियां बटोरता है. खासतौर से सेलेब्स की लव लाइफ में करण जौहर खास दिलचस्पी रखते हैं और इस बार उनके निशाने पर हैं आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur). जब शो में अनन्या पांडे (Ananya Panday) पहुंचीं तो भी ये नाम सुनने को मिला था और अब एक बार फिर कृति सेनन (Kriti Sanon) के इस शो में पहुंचने पर इस नाम को लेकर चर्चा तेज हो गई है.   

क्या कृति और आदित्य कर रहे हैं डेटिंग

इस हफ्ते कॉफी विद करण में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ पहुंच रहे हैं दोनों पहले साथ में काम कर चुके हैं और इनकी बॉन्डिंग के चर्चे खूब होते हैं. इसी खास एपिसोड के प्रोमो करण जौहर एक खुलासा करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, करण जौहर ने बताया कि उन्होंने कृति और आदित्य को एक पार्टी में कोने में कोजी होते हुए देखा था तो क्या उनके बीच कुछ चल रहा है. बस इसी प्रोमो के रिलीज होते ही अब ये खबर चारों ओर फैल गई है. वहीं इस सवाल का जो जवाब कृति ने दिया उसके बाद से काफी हद तक अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद दोनों एक रिश्ते में हैं. कृति ने कहा कि आदित्य काफी अच्छे इंसान हैं और वो दोनों साथ में अच्छे लगेंगे.     

अनन्या पांडे संग भी जुड़ रहा नाम  

हैरानी की बात ये है कि करण जौहर ने कुछ हफ्ते पहले ही अनन्या और आदित्य रॉय कपूर को लेकर खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि उनकी बर्थडे पार्टी में उन्होंने दोनों का साथ देखा जिससे लग रहा था कि इनके बीच कुछ तो है. जिसके बाद से ही दोनों के इश्क के चर्चे जोरों पर थे. लेकिन अब कृति और आदित्य का नाम लेकर करण जौहर ने लोगों को कन्फ्यूज कर दिया है. और अब हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर आदित्य रॉय कपूर को आखिर कौन डेट कर रहा है अनन्या पांडे या कृति सेनन

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER