Bollywood / अनन्या पांडे ने 'खाली पीली' के डायरेक्टर मकबूल खान के साथ शेयर की मजेदार फोटो

Zoom News : Aug 25, 2020, 04:14 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की अपकमिंग फिल्म "खाली पीली" का टीज़र सोमवार को जारी किया गया, और यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड भी कर रहा है। टीज़र को अबतक 2.4 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। बता दें टीज़र में दोनों का टपोरी अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

 

दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या ने अपने सोशल मीडिया पर "खाली पीली" के डायरेक्टर मकबूल खान के साथ एक बहुत ही मजेदार फोटो शेयर की है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। 

 

दरअसल अनन्या ने मकबूल खान के साथ अपनी दो फोटो शेयर की है, फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, "द डायरेक्टर हिमसेल्फ- मकबूल खान अका मैक एंड चीज़। जाइए खाली पीली का टीज़र देखिए अभी।"

 

पहली फोटो में अनन्या अपने डायरेक्टर मकबूल खान को हग किए हुए स्माइल कर रहीं हैं, वही दूसरी फोटो की बात करें तो मकबूल खान ने दो चोटी की हुई है और अनन्या उनके पीछे खड़े होकर मुस्कुरा रही है। दूसरी फोटो में मकबूल के अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

 

अपकमिंग फिल्म "खाली पीली" को मकबूल खान डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म को अली अब्बास जफर और जी स्टूडियोज साथ में मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है। ईशान और अनन्या इस फिल्म में पहली बार साथ काम कर रहे हैं।

 

फिल्म के टीज़र को जहाँ एक तरफ पसंद किया जा रहा है, वही फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कहीं जा रहीं हैं। सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से ही आम जनता का नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर गुस्सा देखने को मिल रहा है। खाली पीली के टीज़र को लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिलें हैं, वही मीम्स भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहें हैं। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER