बॉलीवुड / अनन्या पांडे को इस उम्र में हुआ था फर्स्ट क्रश , जानें इन 9 सेलेब्स का कौन है पहला प्यार

Zoom News : Feb 14, 2020, 10:52 AM
मुंबई: वैलेंटाइन डे हर साल 14 फरवरी को आता है और प्यार का अनोखा अहसास कराता है। आपसे कोई प्यार करे या न करे लेकिन आप उसे मन ही मन प्यार करें तो इस प्यार का अहसास सचमुच बहुत अनोखा होता है। प्यार के इस पहले अहसास में उम्र कोई मायने नहीं रखती, जरूरी नहीं जिससे आप प्यार करें, वह आपकी उम्र का हो, वो आपकी उम्र से काफी बड़ा भी हो सकता है।

सलमान खान का फर्स्ट क्रश हेमा मालिनी जी मेरा फर्स्ट क्रश हैं, मुझे वह इतनी पसंद थीं कि मैं उनकी कोई भी फिल्म मिस नहीं करता था। जब मैंने उनके साथ फिल्म ‘बागबान’ में काम किया था तो उनसे अपने क्रश वाली बात कही थी। तब हेमा जी शरमा कर हंस दी थीं। उनकी हंसी, मुस्कुराहट लाजवाब है। मैं उनकी खूबसूरती का भी कायल हूं। हेमा जी जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही सादगी भी उनमें है। मैं जब भी उनसे मिलता हूं, मेरा सिर अदब से उनके सामने झुक जाता है।

अभिषेक बच्चन का फर्स्ट क्रश मेरा पहला क्रश जीनत अमान  हैं। बचपन में मैं उनको इतना पसंद करता था कि उनकी एक झलक देखने के लिए पापा के साथ शूटिंग पर जाया करता था। वह जब मुझे प्यार से गालों पर किस कर देती थीं तो मेरा दिल गद-गद हो जाता था। उनको जब मेरे क्रश के बारे में पता चला तो वह बहुत हंसी थीं और मुस्कुराते हुए बोली थीं- ‘पहले बड़े तो हो जाओ फिर फ्लर्ट करना।’ जीनत आंटी ने पापा के साथ ‘द ग्रेट गैंबलर’, ‘महान’ और ‘डॉन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। उस दौरान में पापा के साथ ही रहता जिससे जीनत आंटी के पास रह सकूं। आज भी जीनत आंटी मुझे उतनी ही पसंद हैं, जितनी पहले थीं। वह मेरा पहला क्रश हैं और हमेशा रहेंगी।

रणबीर कपूर का फर्स्ट क्रश मेरा पहला क्रश माधुरी दीक्षित हैं। मैं उनका बचपन से फैन हूं। मैं उनकी मुस्कान पर फिदा हूं। बचपन से ही मैं उनकी खूबसूरती का भी कायल रहा हूं। मैंने उनकी हर फिल्म देखी है। पर्सनली भी जब मैं उनसे मिला तो उनसे कह दिया कि आप मेरा पहला प्यार हो। वह मेरी बात सुनकर खिलखिला कर हंसने लगीं। मैंने उनके साथ फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में एक स्पेशल आइटम सॉन्ग किया था। इस सॉन्ग की शूटिंग के दौरान हमने साथ बहुत एंज्वॉय किया। यह गाना भी काफी हिट हुआ। मुझे उनके साथ डांस करने में बहुत मजा आया। मैंने उनकी मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ में भी गेस्ट रोल किया था। मुझे आगे भी उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा तो जरूर करूंगा।

परिणीति चोपड़ा का फर्स्ट क्रश पहला क्रश सैफ अली खान हैं। मैं उनकी इतनी दीवानी थी कि जिस चिप्स ब्रैंड का वह एड करते थे, उसके खाली पैकेट जमा किया करती थी, क्योंकि उसके ऊपर सैफ की फोटो होती थी। सैफ की पर्सनालिटी के तो क्या कहने! मैं उनसे एक-दो बार पार्टीज में मिली हूं, लेकिन उनको सामने देखकर मेरी बोलती बंद हो जाती है। मैंने एक बार करीना से सैफ को लेकर अपनी दीवानगी का इजहार जरूर किया था। जब करीना से उनकी शादी नहीं हुई मैं तब सैफ से शादी करने की ख्वाहिश रखती थी। वह मुझे बहुत ही ज्यादा पसंद हैं।

सोनम कपूर का फर्स्ट क्रश रितिक की पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ आई थी तो कई लड़कियां उनकी दीवानी हो गई थीं। मैं भी उनकी बहुत बड़ी फैन बन गई थी। रितिक की फोटोज अपने बेडरूम में लगाया करती थी। वह मेरा फर्स्ट क्रश थे। एक बार उनसे मिलना हुआ तो मैं अपने दिल की बात कह नहीं पाई, बस इतना ही कहा कि मैं आपकी जबरदस्त फैन हूं। रितिक जितने हैंडसम हैं, उतने ही नेचर के भी अच्छे हैं। मेरी दिली तमन्ना थी कि मैं उनके साथ एक फिल्म में जरूर काम करूं लेकिन ऐसा हुआ नहीं। हां, उनके साथ एक सिंगल ‘धीरे-धीरे में मेरी जिंदगी में आना…’ जरूर करने को मिला। इस गाने में हमारी केमिस्ट्री बहुत अच्छी थी। रितिक के साथ काम करने के बाद मेरा उनके लिए अट्रैक्शन और ज्यादा बढ़ गया।

आलिया भट्ट का फर्स्ट क्रश मेरा पहला क्रश शाहिद कपूर  थे। उनकी पहली फिल्म ‘इश्क विश्क’ देखकर मैं शाहिद के पीछे पागल हो गई थी। उस वक्त मैं सिर्फ दस साल की थी और एकदम गोल-मटोल थी। मैं शाहिद की सभी फिल्में देखा करती थी। जब मुझे शाहिद के साथ फिल्म ‘शानदार’ में पहली बार काम करने का मौका मिला तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।असल जिंदगी में शाहिद जितने क्यूट हैं, उतने ही मस्तीखोर और अच्छे इंसान भी हैं। उनके साथ मेरा काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा। इस फिल्म के अलावा मैंने शाहिद के साथ ‘उड़ता पंजाब’ में भी काम किया था, जिसमें हम दोनों का ही बहुत टफ रोल था। शाहिद के साथ काम करने के बाद मैं उनकी और ज्यादा बड़ी फैन हो गई। शाहिद के बाद मैंने एक और एक्टर के प्रति लगाव महसूस किया, जिसका नाम है रणबीर कपूर। उनकी अदाकारी की मैं कायल हूं। मुझे खासतौर पर ‘बर्फी’ में उनकी एक्टिंग बहुत अच्छी लगी। तभी से मैं उनकी जबरदस्त फैन बन गई।

जान्हवी कपूर का फर्स्ट क्रश बॉलीवुड में मुझे अगर कोई एक्टर सबसे ज्यादा पसंद है तो वह हैं रणबीर कपूर। रणबीर की पहली फिल्म ‘सांवरिया’ जब मैंने देखी थी तभी उनसे क्रश हो गया था। पर्सनली मैं थोड़ी रिजर्व्ड, शर्मीली हूं इसलिए मैंने कभी खुलकर कहा नहीं कि मुझे रणबीर कपूर बेहद पसंद हैं। मुझे रणबीर की शराफत, ड्रेसिंग स्टाइल बहुत पंसद है। पिछले दिनों हम एक पार्टी में मिले थे, उस दौरान उन्होंने मुझे एक्टिंग के टिप्स दिए लेकिन उस वक्त मैं मुस्कुराकर सिर्फ उनको ही देख रही थी। उस समय मुझे वह बहुत हैंडसम लग रहे थे

सारा अली खान का फर्स्ट क्रश  जब मैं फिल्मों में आई भी नहीं थी, तब से ही कार्तिक आर्यन की बहुत बड़ी फैन हूं। वह मेरा फर्स्ट क्रश भी हैं, इस बात को कहने में मुझे कोई झिझक नहीं है। कार्तिक मुझे बहुत क्यूट लगते हैं, वह बहुत ही सिंपल हैं, उनकी पर्सनालिटी बहुत अच्छी है। हाल ही में मेरी मुलाकात उनसे एक पार्टी में हुई, वह मुझसे बहुत अच्छे से मिले। कार्तिक से मिलने के बाद उनके लिए मेरी दीवानगी और भी बढ़ गई। एक्टर के तौर पर उनकी एक्टिंग भी मुझे बहुत भाती है। फिलहाल दोनों ने साथ में लव आजकल फिल्म भी की है जो 14 फरवरी को ही रिलीज होने वाली है।

अनन्या पांडे का फर्स्ट क्रश अनन्या पांडे कहती है कि उनका पहला क्रश ऋतिक रोशन है। एक बर्थडे पार्टी में जब वो 2 साल की थी तब देखा था। तभी से वो उनकी दिवानी हो गई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER