बॉलीवुड / विजय और अनन्या ने लोकल ट्रेन में किया सफर, वीडियो वायरल

Zoom News : Jul 29, 2022, 03:28 PM
बॉलीवुड | अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडेय मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करते नजर आए। मजेदार बात है विजय के फिर से वही चप्पलें पहन रखी थीं जो पहले प्रमोशन इवेंट में चर्चा में आ चुकी हैं। उन्होंने ब्लैक टीशर्ट पहनी थी जिस पर लिखा था वाट लगा देगा लाइगर। उनके सिंपल लुक पर फैन्स प्यार लुटा रहे हैं। अनन्या और विजय का ये वीडियो वायरल है।

फिल्मों के प्रमोशन के लिए ऐक्टर्स आजकल नए-नए तरीके खोजते हैं। इस बार विडय देवरकोंडा औऱ अनन्या पांडे मुंबई लोकल में ट्रैवल करते दिखे। दोनों को प्लैटफॉर्म पर बैठे भी देखा गया। अनन्या और विजय के आसपास के लोगों के रिऐक्शन से लग रहा था कि लोग उन्हें पहचा नहीं पाए हैं। जब वे प्लैटफॉर्म पर बैठे तो मास्क लगा रखा था। ट्रेन में मास्क नहीं था और दोनों बातचीत करते दिखे।

फिल्म में बॉक्सर के किरदार में नजर आएंगे विजय देवरकोंडा

कुछ दिनों पहले ही 'लाइगर' का ट्रेलर लॉन्च किया गया। फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, के साथ ही साथ मलयालम भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म में विजय देवरकोंडा का किरदार एक किक बॉक्सर का है। जिसका नाम लाइगर है। ऐक्शन और रोमांस से भरी इस फिल्म के जरिये विजय बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडेय और माइक टायसन भी नजर आएंगे। राम्या कृष्णन इस फिल्म में लाइगर के मां का किरदार निभा रही है। इससे पहले राम्या, ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में शिवगामी देवी के रोल में अपने दमदार अभिनय के जरिए दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बना चुकी है।

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म है 'लाइगर'

 धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही लाइगर फिल्म का कुल बजट 125 करोड़ रुपये है। इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है। इस फिल्म में इन सब के अलावा मकरंद देशपांडे ,रोनित रॉय, और अली भी नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER