देश / आर्यन ड्रग्स मामले में अनन्या से NCB ने 2 घंटे की पूछताछ, कल फिर बुलाया

Zoom News : Oct 21, 2021, 08:25 PM
मुंबई: मुंबई में क्रूज ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस अनन्या पांडे से एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है। एनसीबी ने आर्यन खान और उनके बीच वॉट्सऐप चैट को लेकर अनन्या पांडे से गुरुवार को करीब 2 घंटे पूछताछ की है। अनन्या पांडे की मुश्किलें अभी खत्म नहीं हुई हैं, एनसीबी ने बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को सुबह 11 बजे उन्हें फिर से तलब किया है। अनन्या पांडे आज शाम 4 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंचीं थीं और करीब दो घंटे बाद शाम 6.15 पर वहां से निकलीं हैं।

बता दें कि आज सुबह ही एनसीबी की एक टीम अनन्या पांडे के घर पर पहुंची थी। टीम ने इसके बाद शाहरुख खान के बंगले मन्नत पहुंचकर उनकी मैनेजर से आर्यन खान के बारे में जानकारी मांगी। इसके अलावा शाहरुख खान से कहा गया कि यदि उनके पास बेटे की कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मौजूद है तो उसे सौंप दें।

अनन्या और आर्यन खान के बीच हुए कुछ चैट मिले हैं

चंकी पांडे की बेटी अनन्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की करीबी दोस्त हैं। एनसीबी को अनन्या और आर्यन खान के बीच हुए कुछ चैट मिले हैं। इन्हीं को लेकर पूछताछ के लिए एनसीबी की टीम अनन्या के घर पहुंची थीं। एनसीबी के हाथ जो चैट आए हैं, उनमें आर्यन कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर बात कर रहे हैं।

30 अक्टूबर तक बढ़ी आर्यन की हिरासत

स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने आर्यन खान और अन्य लोगों की न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा लिया है। बुधवार को ही अदालत ने आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद आर्यन खान के वकीलों ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है, जिस पर अदालत ने मंगलवार को सुनवाई करने का फैसला लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER