मंनोरजन / पति रोहित रेड्डी संग रोमांटिक हुईं अनीता हसनंदानी, KISS करते हुए फोटोज वायरल

Zoom News : Apr 18, 2021, 11:40 AM
MH: नागिन फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी मां बनने के बाद से आए दिन इंस्टाग्राम पर बेटे और पति रोह‍ित रेड्डी के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं। फैंस को भी उनकी फोटोज का इंतजार रहता है। अब पति रोह‍ित के साथ अनीता की रोमांट‍िक फोटोज सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है। ये तस्वीरें रोहित ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इनमें दोनों किस करते नजर आ रहे हैं। 

भले ही ये फोटोज अनीता और रोहित के प्राइवेट मोमेंट को दिखा रही है, पर ऐसा है नहीं। रोहित ने बड़े ही सारकास्ट‍िक तरीके से फोटोज और उसके साथ कैप्शन फ्रेम किया है। 

सबसे पहले तस्वीरों की बात करें तो पहली तस्वीर में रोहित और अनीता किस करते देखे जा सकते हैं। दूसरी फोटो में दोनों की किस करते हुए कोई फोटो ले रहा है, यह भी देखा जा सकता है। तीसरी तस्वीर में अनीता और रोहित फोन पर अपनी फोटोज देखते नजर आ रहे हैं। 

इन फोटोज को देखकर आप भी कह सकते हैं कि उनके साथ कोई तीसरा शख्स भी है, जिसने उनकी फोटो लेने में मदद की। लेक‍िन वहीं रोहित ने फोटोज पर कैप्शन देते हुए लिखा- 'मैं हर उन प्राइवेट पलों से प्यार करता हूं जिसमें मैंने सिर्फ तुम्हारे साथ वक्त बिताया है, बिना किसी के दखल के।

इस कैप्शन के साथ रोहित और अनीता की यह फोटोज रोमांस से ज्यादा उनकी मस्ती को दिखाता है। समीरा रेड्डी, ट‍िस्का चोपड़ा, निशा रावल, अद‍िति भाट‍िया, तनाज ईरानी आद‍ि सेलेब्स ने उनकी फोटोज पर स्माइल‍िंग इमॉट‍िकॉन के साथ फनी रिएक्शन दिया है। 

अनीता ने भी रोहित के साथ अपने खूबसूरत पल की झलक साझा की है। इसमें रोहित अनीता को गले लगाए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। उनके रिश्ते की गहराई को बताने के लिए कपल की यह खूबसूरत तस्वीर काफी है। 

मालूम हो कि अनीता और रोहित ने फरवरी में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। बच्चे के जन्म के बाद कपल को चारों ओर से ढेर सारी बधाईयां मिली।

अनीता ने बेटे का नाम भी मजेदार तरीके से बताया था। दरअसल, कॉमेड‍ियन भारती सिंह ने अनीता और रोहित के बेटे आरव के नाम का खुलासा किया था। भारती ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीड‍ियो शेयर किया था, जिसमें आरव का नाम और उसका इंस्टाग्राम अकाउंट मेंशन था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER