मंनोरजन / शेयर की अनीता हसनंदानी ने अपने बेबी बॉय की पहली फोटो, देखे

Zoom News : Feb 14, 2021, 12:19 PM
MH: नागिन की प्रसिद्धि अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी ने 9 फरवरी को अपने बेटे का स्वागत किया। कपल ने इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इस बारे में जानकारी दी। अब उनके प्रशंसक बेटे की तस्वीरों को देखने के लिए बेताब थे, ऐसे में अनीता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह अपने पति और बेटे के साथ नजर आ रही हैं।

अनीता ने एक पारिवारिक तस्वीर साझा की है जहाँ आप उनके बेटे को अपनी गोद में देख सकते हैं। तस्वीर में अनीता के पति भी दिखाई दे रहे हैं। यह फोटो बहुत ही प्यारा है और फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। अनीता और रोहित के बेटे की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर बेटे के चेहरे को छिपाने के लिए, अनीता ने अपने चेहरे पर एक इमोजी लगा रखा है, ताकि उसके चेहरे को छुपाया जा सके। लेकिन फिर भी इस फैमिली फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। इस तस्वीर पर फैंस के अलावा स्टार्स भी कमेंट कर अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं।

अनीता ने तस्वीर साझा की और लिखा, "और हम तीन हैं! हमें सबसे अच्छा आशीर्वाद मिला है। आप सभी को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।"

युगल ने, सोशल मीडिया पर अपने बेटे के जन्म की जानकारी साझा करते हुए लिखा, "ओह बॉय!" चित्र में, आप देख सकते हैं कि रोहित अनीता के गाल पर चुंबन देते हुए देखा गया है।

मालूम हो कि अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी ने पिछले साल अक्टूबर के महीने में प्रशंसकों को यह खुशखबरी दी थी। अनीता और रोहित ने बहुत ही प्यारे वीडियो के माध्यम से इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वे माता-पिता बनने जा रहे हैं।

वीडियो में, अनीता और रोहित ने अपने रिश्ते को दिखाया। कैसे उनके रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई। फिर दोनों में प्यार हो गया, दोनों ने शादी कर ली और अब अनीता गर्भवती है।

अनीता ने वर्ष 2013 में रोहित रेड्डी के साथ शादी की। न केवल टीवी अभिनेत्री, बल्कि बॉलीवुड भी कई फिल्मों का हिस्सा रही है। वह 1999 में ताल में पहली बार दिखाई दीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER