मंनोरजन / टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने दिया बेटे को जन्म

Zoom News : Feb 10, 2021, 10:28 AM
MH: नागिन की प्रसिद्धि अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी ने केवल 9 फरवरी को अपने बच्चे का स्वागत किया। बेटा कपल के घर पैदा हुआ है। रोहित रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। दोनों के फैंस यह जानकर काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर अच्छी खबर साझा करते हुए, रोहित ने लिखा, "ओह बॉय!" तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रोहित अनीता के गाल पर किस कर रहा है और अनीता बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। साथ ही, दिनांक 9 फरवरी 2021 लिखी है।

अपने पोस्ट को साझा करने के बाद, उन्हें अपने प्रशंसकों और उद्योग के लोगों से बहुत बधाई मिल रही है। इस खबर को सुनने वाले उनके प्रशंसक उनकी पसंद और टिप्पणियों के माध्यम से बहुत प्यार दे रहे हैं।

मालूम हो कि अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी ने पिछले साल अक्टूबर के महीने में प्रशंसकों को गर्भावस्था की खुशखबरी दी थी। अनीता और रोहित ने बहुत ही प्यारे वीडियो के माध्यम से इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वे माता-पिता बनने जा रहे हैं।

वीडियो में, अनीता और रोहित ने अपने रिश्ते को दिखाया। कैसे उनके रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई। फिर दोनों में प्यार हो गया, दोनों ने शादी कर ली और अब अनीता गर्भवती है।

अनीता ने वर्ष 2013 में रोहित रेड्डी के साथ शादी की। न केवल टीवी अभिनेत्री, बल्कि बॉलीवुड भी कई फिल्मों का हिस्सा रही है। वह 1999 में ताल में पहली बार दिखाई दीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER