बॉलीवुड / अंकिता लोखंडे ने कराया प्री-वेडिंग शूट, विकी जैन संग खूबसूरत नजारों के बीच करती दिखी रोमांस

Zoom News : Dec 12, 2021, 07:49 AM
बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है। विकी कौशल और कटरीना कैफ के बाद ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ा एक और नाम शादी के बंधन में बंधने वाला है। जी हां, टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन संग जल्द ही सात फेरे लेने वाली हैं। अंकिता ने बॉलीवुड स्टाइल में प्री-वेडिंग शूट कराया है जिसमें वह खूबसूरत लोकेशन में विकी जैन के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। ऐसा मालूम पड़ता है यह दुबई में शूट किया गया है। हालांकि अभिनेत्री ने इसकी जानकारी नहीं दी है।

खूबसूरत नजारों के बीच शूटिंग

वीडियो की शुरुआत में अंकिता और विकी बालू के टीले पर चलते नजर आते हैं। अंकिता ने सफेद रंग की साड़ी पहनी है। वहीं विकी ने सफेद शर्ट और पैंट पहने हैं। आगे दोनों एक याच पर बैठे नजर आते हैं और समंदर का खूबसूरत नजारा है। दोनों एक दूसरे को गले लगा रहे हैं और बैकग्राउंड में डूबता सूरज दिख रहा है। 

सितारों के कमेंट्स

अंकिता ने वीडियो के साथ लिखा- ‘समय की रेत।‘ कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री दलजीत कौर लिखती हैं, ‘ओह माई गॉड, स्टनिंग। युविका चौधरी ने हार्ट का इमोटिकॉन बनाया। वहीं शेफाली जरीवाला ने लिखा- ‘ब्यूटीफुल।‘

14 दिसंबर को लेंगे फेरे

अंकिता और विकी 14 दिसंबर को सात फेरे लेंगे। शादी की रस्में मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में होंगी। इसके बाद एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी किया जाएगा। 12 तारीख से प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो जाएगी। बता दें कि कुछ दिन पहले ही अंकिता और विकी अपनी शादी का कार्ड महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को देने पहुंचे थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER