बॉलीवुड / हाई स्लिट व्हाइट गाउन में अंकिता लोखंडे ने ढाया कहर, देखे बोल्ड PHOTOS

Zoom News : Dec 28, 2020, 09:49 PM
बॉलीवुड: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने खुद की कुछ बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने थाई हाई स्लिट व्हाइट गाउन पहना हुआ है, जिसमें लंबा वेल (ड्रेस में पीछे की ओर जुड़ा नेट का लंबा दुपट्टा) देखा जा सकता है। अंकिता पर कई बार यूजर्स ताना मारते हुए उन्हें ट्रोल कर चुके हैं। खासकर उनकी खुशनुमा तस्वीरों को देखकर। यूजर्स का कहना है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फोटो शेयर करने की जगह वह खुद की जश्न मनाते खूबसूरत फोटोज शेयर कर रही हैं। 

अब अंकिता लोखंडे ने इन यूजर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक पोस्ट शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने खुद की कुछ बोल्ड तस्वीरें साझा की हैं। ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस लिखती हैं, “लड़कियों, ओके रहना सीखो, खासकर उन लोगों के साथ जो आपके साइड की स्टोरी जानते ही नहीं हैं। तुम्हारे पास किसी को प्रूव करने के लिए कुछ नहीं है।”

बता दें कि अंकिता लोखंडे ने यह आउटफिट एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान पहना। इस अवॉर्ड फंक्शन में अंकिता ने डांस परफॉर्मेंस देकर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी। इसके साथ ही वह परफॉर्म करते समय काफी इमोशनल भी हो गई थीं। 

इससे पहले अंकिता लोखंडे पर यूजर्स ने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह को बर्थडे पार्टी में बुलाने पर निशाना साधा था। अंकिता ने 19 दिसंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस पार्टी के कई वीडियोज ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन और दोस्तों ने शेयर किए थे जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER