CBIforSSR / अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत केस में की सीबीआई जांच की मांग

Zoom News : Aug 14, 2020, 10:34 AM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह और एक्ट्रेस कंगना रनौत के बाद सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी सीबीआई जांच की मांग की है। सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए अंकिता लोखंडे उनके परिवार के साथ खड़ी है, और उनके परिवार का पूरा साथ दे रहीं हैं।

अंकिता ने अपने हालिया दिए गए इंटरव्यू में सुशांत को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे, और उन्होंने बड़े दावे के साथ कहा था कि सुशांत कभी सुसाइड नहीं कर सकते थे, वो छोटी-छोटी चीजों में खुशियाँ ढूंढ़ते थे। वो कभी डिप्रेशन में जाकर इतना बड़ा कदम उठा ही नहीं सकते थे। 

इस बयान के बाद अंकिता सुर्खियों में आ गई, और हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। और अब वो सुशांत को न्याय मिलें इसके लिए सीबीआई जांच की मांग भी कर रहीं हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो जारी किया है। 

वीडियो में अंकिता कह रहीं हैं, 'पूरा देश जानना चाहता है सुशांत के साथ क्या हुआ? सुशांत के लिए न्याय।' और फिर उन्होंने सुशांत के लिए सीबीआई जांच की भी मांग की। वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "#justiceforsushantsinghrajput #CBIforSSR"

हालांकि केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच के लिए पहले ही बिहार सरकार की सिफारिश मान ली है, लेकिन ये मामला अभी सुप्रीम कोर्ट के पास जाकर रुका हुआ है, जिसका फैसला गुरुवार को आना है कि सुशांत केस में सीबीआई जांच होगी या नहीं। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में जनता सुशांत की मौत के कुछ दिन बाद से ही सीबीआई जांच की मांग कर रहीं हैं, क्योंकि सभी को यही लगता है कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकतें थे, यकीनन उनकी हत्या की गई है। वही इस केस में कई नए-नए चौकानें वाले सच सामने आ रहें हैं, जिसने लोगों के शक को यकीन में बदल दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER