एंटरटेनमेंट / फिर से ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, मेकअप देखते ही छूटी लोगों की हंसी

Zoom News : May 05, 2022, 07:33 AM
एंटरटेनमेंट | टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होती हैं। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही वह लगातार लोगों के निशाने पर रही हैं। बीती रात ही वह राहुल महाजन की पत्नी नताल्या इलीना की बर्थडे पार्टी (Natalya Ilina Birthday Party) में शामिल होने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने वेन्यू पर अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) और बहन अशिता लोखंडे संग धांसू एंट्री मारी। अंकिता लोखंडे का लेटेस्ट वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो को देखते ही लोगों ने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के मेकअप को लेकर गलतियां गिनानी शुरू कर दी है। लोगों का कहना है कि अंकिता लोखंडे ने मेकअप किया है या फिर मजाक?

अंकिता लोखंडे के मेकअप ने खींचा ध्यान 

सामने आए वीडियो को देखने के बाद हर किसी का ध्यान अंकिता लोखंडे के मेकअप पर ही जा रहा है। पार्टी में पहुंची अंकिता लोखंडे ने पार्टी की थीम के मुताबिक काले रंग का खूबसूरत गाउन कैरी किया हुआ है लेकिन लोगों को उनका ओवर मेकअप गले नहीं उतर रहा है। सोशल मीडिया पर लोग अंकिता लोखंडे की उनके मेकअप की वजह से खूब खिंचाई कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'जादू फिर से धरती पर आ गया।' एक दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया है, 'अरे यह सब क्या देख लिया...यह मेकअप है या फिर मजाक?'

पार्टी में पहुंचे ये सितारे 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के अलावा राहुल महाजन की पत्नी नताल्या इलीना की बर्थडे पार्टी में मोनालिसा, विक्रांत सिंह राजपूत, भाग्यश्री, हिमालय दस्सानी और बलराज समेत रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी के तमाम कंटेस्टेंट्स नजर आए। बात की जाए अंकिता लोखंडे की तो इन दिनों वह स्टार प्लस के रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आती हैं। शो में उन्होंने अपने पति विक्की जैन संग हिस्सा लिया है। इसी शो पर उनकी मुलाकात राहुल महाजन और उनकी पत्नी से हुई थी। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER