Bigg Boss 17 / टिकट टू फिनाले के लिए बौखलाईं अंकिता-ईशा, दिखाया असली चेहरा

Zoom News : Jan 19, 2024, 06:00 AM
Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के फिनाले एपिसोड को अब बस 10 दिन ही बाकी हैं। ऐसे में घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए किसी भी हद से गुजरने को तैयार नजर आ रहे हैं। हालिया प्रोमो में कुछ ऐसा दिखाया गया, जिससे साफ हो रहा है कि घर में भूचाल आ गया है। घर वाले एक दूसरे से बुरी तरह लड़ते नजर आ रहे हैं। टॉर्चर टास्क के दौरान कई गड़बड़ियां हुईं, जिसके बाद ईशा मालवीय और अंकिता लोखंडे अपने असल रंग दिखाने लगीं। गेम हारने के बाद अंकिता की टीम बुरी तरह बौखला गई और मुनव्वर फारूकी की टीम पर भड़की दिखी। इस दौरान दोनों बदजुबानी करती भी नजर आईं। 

इस वजह से हुए नॉमिनेट

सामने आए हालिया प्रोमो में अंकिता लोखंडे मुनव्वर फारुकी से पति के साथ मिलकर लड़ती नजर आ रही हैं। वो और पति विक्की जैन मुनव्वर को खूब खरीखोटी सुना रहे हैं। वहीं एक दूसरे प्रोमो में ईशा भी मन्नारा से लड़ती दिखीं। इसकी वजह ये रही कि अपनी करतूतों के कारण अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय, विक्की जैन और आयशा नॉमिनेट हो गए हैं। अपनी बारी का टॉर्चर टास्क करने के बाद इन लोगों ने सभी चीजें छिपा दीं। इसके बाद बिग बॉस ने दांव खेला और बाजी दूसरे पाले में डाल दी। उन्होंने मुनव्वर फारुकी की टीम को मौका दिया कि वो खुद तय करें कि अंकिता की टीम के साथ क्या करना चाहते हैं। 

बौखलाईं अंकिता-ईशा

फिलहाल उन्होंने क्या कुछ कहा ये तो प्रोमो में साफ नहीं हुआ, लेकिन अंकिता की टीन फिनाले वीक से पहले ही नॉमिनेट हो गई। इसी के चलते अंकिता लोखंडे और ईशा का पारा हाई हो गया। दोनों में फिनाले तक पहुंचने की बौखलाहट साफ नजर आई। इन इस हरकत को देखने के बाद मुन्नवर की टीम न सिर्फ मजाक उड़ाते दिखी, बल्कि दर्शक भी इनका मजाक बना रहे हैं। दर्शकों का कहना है कि ईशा मालवीय और अंकिता लोखंडे ने अपना असल वैंप वाला चेहरा दिखाया है। साथ ही कहा कि जैसी करनी वैसी भरनी का सिला ये भोग रही हैं। 

बनाई गईं दो टीम

दरअसल इस टॉर्चर टास्क के लिए घरवालों को दो टीम्स ममें बांटा गया। दोनों टीमें आपस में कंपीट करती नजर आईं। दरअसल इस खेल का नियम था कि जो भी टीम हारेगी वो इस हफ्ते बेघर होने के लिए नॉमिनेट रहेगी। टीम ए में मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार थे। वहीं टीम बी में विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय और आयशा खान थे। दोनों ही टीमें आपस में भिड़ती दिखीं। पहले राउंड में टीम ए को बजर पकड़कर खड़े होना था, जिन्हें टीम बी टॉर्चर कर रही थीं। दूसरे राउंड की बारी आने से पहले टीम बी ने सारे सामाना छिपा दिए। इस बीच विक्की जैन और मुनव्वर की लड़ाई भी देखने को मिली थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER