कोरोना अलर्ट / कोरोना वायरस की चपेट में आई एक और सिंगर, बोलीं- 'पता चल गया यह कितना....

Zee News : Apr 01, 2020, 10:49 AM
नई दिल्ली: अमेरिका में कोरोना वायरस (CoronaVirus) संक्रमण के चलते अब तक तीन हजार से अधिक मौतों के साथ ही संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 1 लाख 63 हजार के पार पहुंच गई है। वहीं, हाल ही में अमेरिकी सिंगर जोई डिफी (Joe Diffie) की भी कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण मौत हो गई थी। अब खबर आई है कि अमेरिकन सिंगर कैली शोर (kalie shorr) भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुकी हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। 

अमेरिकन सिंगर कैली शोर ने ट्वीट करते हुए बताया कि वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने बताया कि पिछले 3 हफ्तों से वह क्वारनटीन थीं और सिर्फ ग्रोसरीज के कुछ सामान लेने के लिए ही थोड़ी बहुत बाहर निकलीं थी। इसके बावजूद उन्हें कोरोना का शिकार होना पड़ा। कैली ने बताया कि फिलहाल वह पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं, लेकिन उन्हें इस बात का सबूत मिल गया है कि कोरोना वायरस कितना खतरनाक है। यह बेहद निराशाजनक है कि लोग इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।'

बता दें, जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के सेंटर फॉर सिस्टम साइंस एंड इंजीनियरिंग (सीएसएसई) ने इस बात की जानकारी दी है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने सेंटर फॉर सिस्टम साइंस एंड इंजीनियरिंग द्वारा जारी किए गए नवीनतम आंकड़ों (एक इंटरेक्टिव मानचित्र) के हवाले से कहा कि अमेरिका में स्थानीय समयानुसार सोमवार रात 9।30 बजे तक कोविड-19 से संक्रमित 1,63,000 से अधिक मामले थे और संक्रमण के चलते अब तक 3,008 मौतें हुई हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER