फिल्म / अनुभव सिन्हा की मल्टीस्टारर फिल्म दस को रिलीज़ हुए 15 साल पूरे

Zoom News : Jul 09, 2020, 11:48 AM
by newshelpline . Mumbai | 

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी फिल्म "दस" को रिलीज़ हुए पूरे 15 साल हो गए हैं। फिल्म आज ही के दिन लगभग 15 साल पहले रिलीज़ हुई थी। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी, जिसमें संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अभिषेक बच्चन, शिल्पा शेट्टी, जायद खान, दिया मिर्जा, ईशा देओल और पंकज कपूर मुख्य किरदारों में थें। 

ये फिल्म 8 जुलाई 2005 को रिलीज़ हुई थी और इसे बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला था। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी, जिसकी कहानी इंडियन स्पेशल इनवेस्टिगेशन ऑफिसर्स पर आधारित थी। इस फिल्म को नितिन मनमोहन ने प्रोड्यूस किया था। 

फिल्म दस के 15 साल पूरे होने पर संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "दस को हुए 15 साल। इस फिल्म में काम करना बहुत ही बढ़िया रहा। मैं उन दिनों को याद कर रहा हूं जब हम सेट पर खूब मस्ती करते थे, कि कभी काम करने जैसा महसूस ही नहीं होता था। जो लोग इस फिल्म का हिस्सा थे उनके साथ काम करने का समय बहुत ही अच्छा रहा।"

वही शिल्पा शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में फिल्म के 15 साल पूरे करने पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, "बहुत ही स्पेशल फिल्म है, बहुत ही अच्छी यादें रही है। एक बहुत ही बढ़िया टीम जिसके साथ मैनें काम किया। मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा है कि इस फिल्म को 15 साल हो गए हैं।" 

शिल्पा शेट्टी ने इस फिल्म में अदिति नाम की लड़की का किरदार निभाया थी। अपने किरदार के बारे में शिल्पा ने कहा कि अदिति का किरदार मेरे लिए हमेशा स्पेशल रहेगा।"

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्मों जैसे सड़क 2 और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाले है। संजय दत्त की ये दोनों फिल्में डिजिटल प्लेटफार्म (डिज्नी प्लस हॉटस्टार) पर ही रिलीज़ होने वाली है, जिसकी जानकरी हाल ही में दी गई थी।  

सड़क 2 में आलिया भट्ट लीड रोल में है। बता दें कि 'सड़क 2' 1991 में आई पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है। विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

वही संजय दत्त और अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म "भुज" की कहानी की बात करें तो ये 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक दुधैया ने किया है। 

वही फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी भी काफी सालों बाद बॉलीवुड में फिर से एंट्री करने वाली है। शिल्पा "निकम्मा" और "हंगामा 2" जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER