bollywood corona news / अनुपम खेर ने मां की सेहत पर दी गुड न्यूज!!

Zoom News : Jul 20, 2020, 11:30 PM
by News Helpline . Mumbai | अनुपम खेर हमेशा मोटिवेशनल स्पीकर के तौर पर अपने फैंस का हौसला बढ़ाते रहते हैं, इसी के साथ एक जिम्मेदार नागरिक का फर्ज निभाते हुए उन्होंने अपनी मां और भाई के परिवार के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी, और आज इसी पर खुश खबरी सुनाते हुए उन्होंने एक विडीयो शेयर किया और बताया कि, अब उनकी मां ,भाई और भाई के परिवार के सदस्यों को अस्पताल से रिहा किया जा रहा है और डाॅक्टर ने उन्हें सेल्फ क्वारईनटीन करने की सलाह दी हैं।

इसी के साथ अनुपम ने विडियो में डाक्टर का धन्यवाद करते हुए कहा, ' मैं आज यह गुड न्यूज सुन कर बहुत खुश हूं और कोकिलाबेन अस्पताल के सभी डाक्टर, स्टाफ ,नर्स का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने कोरोना संकट में मेरी मां का ध्यान रखा। ' साथ ही फैंस को धन्यवाद दिया,' मैं सबसे ज्यादा आप सभी फैंस को धन्यवाद कहना चाहूंगा, क्योंकि आप सभी ने मुझे धाड़स दिया, मुझे मजबूत बनाए रखा और मुश्किल घड़ी में मेरे साथ खड़े रहे, आप सभी का शब्दों में धन्यवाद करना मुश्किल हैं।' कोरोना की लड़ाई से जुझ रहे परिवार का साहस बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, ' मेरे मन यह विचार आता हैं कि अक्सर जो परिवार या परिवार का एक भी सदस्य कोरोनग्रस्त हैं वह बहुत अकेला महसूस करने लगता हैं क्योंकि आसपास के लोग सुरक्षा के लिए कुछ दूरियां बना लेते हैं, और मैं उन सभी लोगों को बहुत प्यार, साहस देता हूं और उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करता हूं।

वैसे अनुपम खेर हाल ही में रॉयल स्टेज बरैल सिलेक्ट की 'रिलेशनशिप मेनेजर' शॉर्ट फिल्म में नजर आएं। जिसमें दिव्या दत्ता, अनुप सोनी भी हैं। जिसे प्रोड्यूस शितल भाटिया ने किया। यह कहानी महिलाओं को डोमेस्टिक वाॅयलेन्स से लड़ने के लिए प्रेरित करती हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER