बॉलीवुड / कास्टिंग काउच से बचने के लिए मदालसा शर्मा अपनाती हैं क्या ट्रिक, मिथुन की बहू न किया खुलासा

Zoom News : Oct 07, 2021, 09:54 PM
बॉलीवुड | मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। वह अनुपमा सीरियल से घर-घर में पॉप्युलर हो चुकी हैं। मदालसा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने कास्टिंग काउच अनुभव पर बात की। उन्होंने बताया कि वह ऐसा नहीं कि इस तरह की घटनाओं से वह प्रभावित नहीं होतीं मगर ऐसी सिचुएशन में क्या होता है, ये आपकी मर्जी पर निर्भर करता है।

लोग प्रभावित करने की करते हैं कोशिश

मदालसा शर्मा मिथुन के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती की वाइफ हैं। वह रुपाली गांगुली के साथ टीवी सीरियल 'अनुपमा' में अहम भूमिका निभा रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इंडस्ट्री में लोगों के फायदा उठाने पर बात की। Etimes की रिपोर्ट के मुताबिक, मदालसा ने कहा, आपकी मर्जी आपसे कोई नहीं छीन सकता। लोग आपको प्रभावित करने की कोशिश कर सकते हैं लेकिन प्रभावित हो जाना बिलकुल अलग चीज है। 

लड़के भी प्रोफेशन में नहीं हैं सुरक्षित

उनसे जब पूछा गया कि क्या कभी उनका गलत फायदा उठाने की कोशिश की है? इस पर मदालसा ने बताया, लड़की होने के नाते या आज के वक्त में लड़का भी, दोनों का ही किसी भी प्रोफेशन में होना खतरनाक है। चाहे ऐक्ट्रेस हो या कारपोरेट फर्म , जहां भी आप जाएंगे महिलाओं के लिए पुरुष आसपास मंडराने लगते हैं। कभी-कभी ऐसे लोग भी मिलते हैं जिन्हें आप एक व्यक्ति, ऐक्टर या एम्प्लॉई के तौर पर उतना नहीं देना चाहते जितनी वे इच्छा रखते हैं। ये आपकी मर्जी है। अच्छी और बुरी चीजें साथ-साथ चलती हैं लेकिन आखिर में आपकी मर्जी आपसे कोई नहीं छीन सकता। 

मदालसा पर्सनली अपनाती हैं ये ट्रिक

मदालसा ने अपना अनुभव बताया, पर्सनली अगर मुझे कभी किसी की मौजूदगी में असहज महसूस होता है तो मैं बस उठती हूं दरवाजे से बाहर चली जाती हूं। कोई मुझे रोकने वाला नहीं और न ही दरवाजा बंद करके जाने से रोक सकता है। इसलिए यह हमेशा मेरी पर्सनल चॉइस रहती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER